वरुण धवन ने पूरा किया अक्षय का 'बाला चैलेंज' लेकिन लाल पैंट पर लोगों ने ले लिए मजे

अक्षय कुमार द्वारा दिया गया ‘बाला चैलेंज’ अब बॉलिवुड सिलेब्रिटीज के सिर चढ़कर बोल रहा है। तभी तो एक बाद एक कई स्टार्स इस चैंलेंज को अक्सेप्ट कर ‘शैतान का साला’ गाने के हुक स्टेप्स के साथ विडियो पोस्ट कर रहे हैं। अभी तक रणवीर सिंह से लेकर करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी, दिलजीत दोसांझ, आयुष्मान खुराना और अर्जुन कपूर ‘बाला चैंलेंज’ को कर चुके हैं।

अब इस लिस्ट में वरुण धवन का नाम भी जुड़ गया है। वरुण ने अक्षय की आने वाली फिल्म ‘हाउसफुल 4’ के गाने ‘शैतान का साला’ के हुक स्टेप्स कर विडियो पोस्ट किया। इस विडियो में वरुण के साथ कोरियोग्राफर गणेश आचार्य भी नजर आ रहे हैं। विडियो काफी दिलचस्प है, लेकिन इसमें सभी का ध्यान खींचा वरुण की लाल पैंट ने।

वरुण ने लाल रंग की प्लाजो स्टाइल नी लेंथ कट पैंट पहनी थी। इस पर लोगों के खूब फनी कॉमेंट्स आए, जो आप यहां देख पढ़ सकते हैं। एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि क्या वरुण ने आलिया से प्लाजो लिया है?

बता दें कि कुछ दिन पहले फिल्म ‘हाउसफुल 4’ का गाना ‘शैतान का साला’ रिलीज किया गया, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इसी गाने को लेकर अक्षय ने फैन्स और सिलेब्रिटीज को ‘बाला चैलेंज’ दिया था, जिसमें सभी को इस गाने के हुक स्टेप्स परफॉर्म कर विडियो पोस्ट करना था। देखते ही देखते यह चैलेंज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। ‘हाउसफुल 4’ में अक्षय के अलावा कृति सेनन, कृति खरबंदा, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, चंकी पांडे, बोमन ईरानी, रंजीत और राणा दग्गुबाती नजर आएंगे। यह फिल्म दिवाली पर रिलीज होगी।

Source: Entertainment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *