साइकिल पोलो में एक बार फिर दुर्ग के खिलाड़ी छाए

राज्य स्तरीय प्रतियोगिता जूनियर व सबजूनियर वर्ग में बनी चैंपियन
भिलाई। 12वीं राज्य स्तरीय साइकिल पोलो प्रतियोगिता में दुर्ग टीम ने अपना दबदबा कायम रखते हुए तीनों वर्गों में चैंपियन बनने का गौरव पाया है। सब जूनियर बालक व बालिका, जूनियर बालक व बालिका सहित सीनियर महिला वर्ग में दुर्ग टीमे विजेता बनी। वहीं सीनियर पुरुष व सीनियर महिला के सेमीफाइनल व फाइनल मैच रविवारको खेले जाएंगे।
बिलासपुर के जयराम नगर में आयोजित राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में आज सेमी फाइनल व फाइनल मुकाबले खेले गए। सबजूनियर बालक के सेमीफाइनल में दुर्ग का मुकाबला महासमुंद से व रायगढ़ का मुकाबला बिलासपुर से हुआ। दुर्ग ने महासमुंद को 8-1 से व रायगढ़ ने बिलासपुर को 8-0 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। फाइनल मैच में सबजूनियर बालक दुर्ग की टीम ने रायगढ़ को 6-0 से मात देकर खिताब पर कब्जा किया। इसी प्रकार जूनियर बालक वर्ग में फाइनल मुकाबला भी दुर्ग व रायगढ़ के बीच हुआ। इस मैच में दुर्ग ने रायगढ़ को 7-0 से हराकर खिताब जीता। जूनियर बालिका वर्ग का फाइनल भी दुर्ग व रायगढ़ के बीच ही खेला गया। इस मैच में दुर्ग की बालिकाओं ने रायगढ़ को 6-0 से हराया।
आज होगा समापन
12वीं राज्यस्तरीय साइकिल पोलो प्रतियोगिता का समापन रविवार को होगा। समापन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में मस्तुरी के विधायक डॉ कृष्णमूर्ति बांधी उपस्थित होंगे। साथ ही राशि स्टील प्लांट पाराघाट के सुमित जिंदल, खैरा जयराम नगर के सरपंच कपिलेन्द्र शर्मा, उप सरपंच राजू यादव, जनपद उपाध्यक्ष ठाकुर राजू सिंह आदि उपस्थित रहेंगे। प्रतियोगिता के समापन अवसर पर सभी वर्गों के विजेता, उप विजेता व तीसरे स्थान वाली टीमों को सम्मानित किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *