राजधानी में एक और किराना व्यापारी ने की आत्महत्या

रायपुर। लॉकडाउन के दौरान राजधानी रायपुर के उरला थाना क्षेत्र के अछोली बाजार इलाके में एक किराना व्यापारी ने अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। राजधानी में किराना व्यापारी द्वारा आत्महत्या करने की यह दूसरी घटना है। इससे पहले तेलीबांधा तालाब में एक किराना व्यापारी की लाश मिली थी।
उरला थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उरला क्षेत्र के बाजार चौक में सूर्या प्रोविजन स्टोर के नाम से किराने का दुकान चलाने वाला भरत निषाद (50 वर्ष) पार्षद दीनू निषाद का बड़ा भाई था। भरत अपने घर में अलग कमरे में सोया करता है। आज सुबह मृतक अपने कमरे में फांसी पर लटका मिला, जिसे देखकर परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। परिजनों ने पूछताछ में बताया कि परिवारिक कारणों की वजह से वह अक्सर परेशान रहता था। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच जारी है।
लॉकडाउन के दौरान एक किराना व्यापारी द्वारा आत्महत्या करने की यह दूसरी घटना है। इससे पूर्व तेलीबांधा तालाब में एक किराना व्यापारी की लाश मिली थी। प्रारंभिक जांच में पुलिस इसे आत्महत्या की आशंका जताते हुए जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *