पत्नी का गला रेता और 3 बच्चों को भी उतार दिया मौत के घाट

खगड़िया

 बिहार सुबह-सुबह एक खौफनाक कांड से थर्रा उठा। यहां के खगड़िया जिले में एक ऐसे कांड को अंजाम दिया गया, जिसके बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है। लोग खौफजदा हैं। लोगों को यकीन नहीं हो रहा कि एक पिता, एक पति ऐसी वारदात को भी अंजाम दे सकता है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस भी थोड़ी देर के लिए सन्न रह गई। पुलिस मामले में तफ्तीश करने लगी तो सनकी पिता के दो बेटों ने इस पूरे कांड की जानकारी दी। इसके बाद तो पूरा इलाका ही हिल गया। ये खौफनाक कांड खगड़िया जिले के मानसी इलाके में अंजाम दिया गया।

खगड़िया का खौफनाक पति
खगड़िया के मानसी थाना इलाके के एकनिया गांव में सनकी पिता ने पहले अपनी तीन बेटियों का गला रेता। उसके बाद उसने पत्नी का भी गला काट दिया। जब चारों की मौत हो गई तो पति ने भी फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मानसी थाना इलाके के एकनिया निवासी मुन्ना यादव मुफस्सिल थाने के एक मामले में फरार चल रहा था। लेकिन अचानक मंगलवार की देर रात वो घर पर आ धमका। इसके बाद उसकी पत्नी से जोरदार बहस हुई। इसके बाद उसका सनकपन हद को पार कर गया। बारी-बारी से मुन्ना यादव ने 15 से 18 साल की अपनी तीन बेटियों को गला रेत कर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद बेटियों का बचाव कर रही पत्नी को भी उसने गला काट कर मार डाला। आखिर में उसने घर में ही फांसी लगाकर अपनी भी जान दे दी।

दो बेटे बच गए सनकी बाप से
इस पूरे कांड को लेकर एसपी अमित कुमार ने मीडिया को जानकारी दी है। एसपी अमितेष कुमार ने कहा कि जिस समय मुन्ना यादव ने इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया, तब उसके दो बेटे छत पर सो रहे थे। पिता को बहनों की हत्या करते उन्होंने देखा और इसके बाद दोनों बेटे डर के मारे घर से भाग कर बाहर निकल गए। इसी वजह से उनकी जान बच पाई है। एसपी अमितेष कुमार ने कहा कि पूरे मामले की जांच के लिए भागलपुर से एफएसएल की टीम बुलाई गई है और पूर केस की गहराई से पड़ताल की जाएगी।