प्रेस लिखी गाड़ी से की गयी बड़ी मात्रा में अवैध शराब बरामद, आरोपी हिरासत में

डिंडोरी
जिले मे लगातार शराब को लेकर मीडिया शासन प्रशासन को नीँद से जगाने का काम कर  रही है। मुख्यमंत्री शिवराज सिह चौहान ने यह घोषणा की थी की डिंडोरी मे शराब की दुकान नही खोली जायेगी नर्मदा जी के आस पास शराब का करोबार नही चलेगा लिहाजा उनके इस फेसले को दर किनार कर धड़ल्ले से शराब कारोबारी अपना करोबार कर रहे  है।इसके पूर्व जिला मुख्यालय मे एक ही शराब की दुकान संचालित थी किन्तु आज जगह-जगह शराब मिल रही है।

यह आलम है की पान ठेला,किराना दुकान,बूट हाऊस ओर तो ओर इस की बिक्री घूम घूम कर जेब मे रख कर भी की जा रही है जबकि होम डेलेवरी सुबिधा उपल्बध है। लेकिन कुछ समय से लगातार इन पर शिकंजा कसा जा रहा है।उसके बावजूद भी इन करोबरियो को शासन प्रशासन का भय नही।जैसा की प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार 14 जून,डिंडोरी जिला मुख्यालय में विगत कुछ दिनों से ।

अब तक शराब की खेप पकड़ी जा चुकी है। कल दिनांक 13 जून मंगलवार को जबलपुर रोड सुबखार में स्थित अपना ढाबा के संचालक द्वारा अवैध रूप से शराब का परिवहन किया जा रहा था। इसकी जानकारी मिलते ही अवैध शराब बरामद की गई आरोपी गुल्लू खान को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई जिसमें चाबी से शराब लाना बताया गया। इसकी तस्दीक की जा रही है आरोपी के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया गया और वाहन को जप्त कर लिया गया है।पुलिस ने दबिश देकर हुंडई कार क्रमांक MP 20 CG 7518 जोकि आरिफ खान के नाम से पंजीकृत है ।

भारी मात्रा में शराब बरामद की

3 पेटी जीनियस व्हिस्की और 2 पेटी मैकडॉवेल नंबर 1 शराब जप्त की गई है। जप्त की गई शराब की कीमत लगभग 37000 बताई जा रही है। जप्त की गई गाड़ी में प्रेस का लिखा हुआ होना संदेह को जन्म देता है। इस संबंध में जब थाना प्रभारी सीके सिरामें से बात की गई।

तो उन्होंने बताया कि गाड़ी में प्रेस लिखा हुआ है इसकी जानकारी जिला जनसंपर्क अधिकारी से ली जाएगी कि आरोपी जिला जनसंपर्क विभाग में अधिमान्य पत्रकार के रूप में पंजीकृत है या नहीं। साथ ही गाड़ी में आगे और पीछे लिखे हुए नंबरों में थोड़ा अंतर है इस बात की भी जांच करके नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।