Paytm यूजर्स के लिए एक शानदार ऑफर, फ्री भरे बिजली बिल

नई दिल्ली। अगर आप Paytm यूजर्स हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है, क्योंकि Paytm की तरफ से बिजली डेज ऑफर का ऐलान किया गया है। यह ऑफर उन यूजर्स के लिए होगा, जो Paytm ऐप से बिजली बिल अदा करते हैं। ऐसे यूजर्स के बाद फ्री में 10,000 रुपये तक का बिजली बिल भरने का मौका है। Paytm ने बिजली बिल भरने वाले यूजर्स के लिए रिवॉर्ड और कैशबैक का ऐलान किया है। इसमें अधिकतम 10,000 रुपये कैशबैक का लुत्फ उठाया जा सकता है। हालांकि यह कुछ चुनिंदा लकी ड्रॉ. विजेताओं को मिलेगा। इसके लिए आपको paytm से बिजली बिल का भुगतान करना होगा। यह कैशबैक 200 रुपये से 10,000 रुपये के बीच होगा। आइए जानेत हैं इसका कैसे लुत्फ उठाया जाए।
कैसे ऑनलाइन हासिल करें कैशबैक ऑफर
सबसे पहले आपको Paytm ऐप ओपन करना होगा।
इसके बाद होम पेज पर रिचार्ज और बिल पे ऑप्शन सेलेक्ट करना होगा।
इसके बाद आपको Electricity Bill ऑप्शन सेलेक्ट करना होगा।फिर आपको स्टेट और इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड सेलेक्ट करना होगा।
इसके बाद आपको कस्टमर को अपनी डिटेल दर्ज करनी होगी। इसमें बिजली बिल अकाउंट नंबर दर्ज करना होगा और फिर Next पर क्लिक करना होगा।

फिर पेमेंट ऑप्शन पर क्लिक करना होगा। जहां आपको Promocode का ऑप्शन दिखेगा। इसमें 200 रुपये से लेकर 10,000 रुपये कैशबैक के कई सारे ऑप्शन मिलेंगे। इसके लिए आपको कम से कम 200 रुपये का बिजली बिल देना होगा। हालांकि 10,000 रुपये का अधिकतम कैशबैक लकी ड्रॉ. विजेताओं को मिलेगा।
नोट – बता दें कि 10,000 रुपये का कैशबैक सभी यूजर्स को नहीं मिलेगा। यह एक तरह का लकी ड्रॉ. ऑफर है, जिसमें कुछ चुनिंदा यूजर्स को 10,000 रुपये तक का कैशबैक ऑफर दिया जाएगा। हालांकि इसके लिए आपको Paytm से ही बिजली बिल भरना होगा। यह एक प्रमोशनल ऑफर है, जो कि एक लिमिटेड टाइम पीरियड के लिए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *