चांचाैड़ा गैंगरेप:सामूहिक दुष्‍कर्म के आरोपितों के मकानों पर चला बुलडोजर

गुना। बीनागंज-चांचाैड़ा में गैंगरेप के आरोपितों के घर को तोड़ने के लिए पोकलेन आने में देरी हुई तो महिलाओं और छात्राओं ने नपं अध्यक्ष सुनीता प्रदीप नाटानी के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर दी। चांचाैड़ा रोड पर धरना दे रही महिलाओं ने नारेबाजी करते हुए कहा कि आरोपितों के घर को तोड़ने के लिए नपं अध्यक्ष अभी तक पोकलेन मशीन लेकर नहीं आई हैं, जिसकी वजह से उनके खिलाफ प्रदर्शन किया जा रहा है। उधर नपं अध्यक्ष ने इस मामले में सफाई देते हुए कहा कि नगर परिषद के पास पोकलेन मशीन नहीं थी, वह ब्यावरा से लेकर राघाैगढ़ के सांडा में मशीन लेने गई थी, जिसकी वजह से देरी हुई है।
बीनागंज-चांचाैड़ा में गैंगरेप पीड़िता को न्याय दिलाने को लेकर दो दिन से महिलाएं और छात्राएं सड़कों पर प्रदर्शन कर रही हैं। उधर व्यापारियों ने बीनागंज-चांचाैड़ा का दूसरे दिन भी बाजार बंद रखा है। व्यापारियों का कहना है कि गैंगरेप के आरोपितों का घर बुलडोजर से नहीं ढहाया जाएगा, तब तक बीनागंज का बाजार बंद रहेगा। हालांकि प्रशासन का कहना है कि तीन आरोपितों के मकान रविवार ढहा दिए गए हैं, दो आरोपितों के मकान सोमवार को ढहाए जाएंगे।
आरोपितों के घर पर बुलडोजर की कार्रवाई देखने लोग पहुंचे
नगर परिषद बीनागंज-चांचाैड़ा में जिला और पुलिस प्रशासन द्वारा आरोपितों के घरों पर रविवार को बुलडोजर चलवाया जा रहा था, तो इस दाैरान सैकड़ों लोग घरों की छतों और सड़क पर कार्रवाई देखते नजर आए। लोगों का कहना है कि आरोपितों के घरों पर बुलडोजर चलाने के बाद उन्हें फासी दी जाए। नगर में सुरक्षा व्यवस्था के लिहाज से भारी पुलिस बल भी जगह-जगह तैनात किया गया।
तीन घंटे में आई पोकलेन,जनता और व्यापारी भड़के
नगर परिषद चांचाैड़ा अध्यक्ष सुनीता प्रदीप नाटानी रविवार की सुबह 11 बजे पोकलेन के लिए ब्यावरा गई थी, लेकिन वहां जब पोकलेन नहीं मिली, तो वह राघाैगढ़ के साडा में पहुंची। बीनागंज-चांचाैड़ा में दोपहर 2.15 बजे पोकलेन मशीन पहुंची। तब जाकर जनता का गुस्सा शांत हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *