एमआरडी की फोटोयुक्त पुस्तिका विमोचित

भिलाईनगर। संयंत्र के कार्यपालक निदेशक वक्र्स के सभागार में कार्यपालक निदेशक वक्र्स पी.के.दाश के मुख्य आतिथ्य में मटेरियल रिकवरी विभाग में बिक्री योग्य सामग्री के फोटोयुक्त पुस्तिका का विमोचन किया गया।
विदित हो कि मटेरियल रिकवरी विभाग के बोरिया कमर्शियल काम्प्लेक्स में विभिन्न प्रकार के स्क्रैप विक्रय हेतु रखी गई है। ग्राहक संतुष्टि के लिए तथा स्क्रैप को भली भाँंति पहचानने एवं किसी भी प्रकार का संदेह न हो इस हेतु फोटोयुक्त पुस्तिका का प्रकाशन किया गया है।
इस अवसर पर पुस्तिका का विमोचन करते हुए मुख्य अतिथि पी.के.दाश ने पुस्तिका के उपयोगिता को रेखांँकित करते हुए कहा कि यह पुस्तिका बहुपयोगी है। यह गागर में सागर भरने जैसा है। एक नजर देखने से ही यह समझ में आ जाता है कि किस सामग्री के संबंध में बात की जा रही है। फोटो के साथ सामग्री की पहचान आसान हो गई है।
इस समारोह में कार्यपालक निदेशक प्रचालन बी.पी.सिंह, मुख्य महाप्रबंधक प्रभारी एस.एन. आबिदी सहित संयंत्र के मुख्य महाप्रबंधकों एवं विभागाध्यक्ष उपस्थित थे। इस पुस्तिका के निर्माण में एमआरडी विभाग के प्रबंधक लवकुमार, वरिष्ठ ऑपरेटिव कमलेश कुमार राजपूत एवं साथियों का विशेष योगदान रहा। कार्यक्रम के अंत में एमआरडी विभाग के प्रमुख व महाप्रबंधक ज्ञानेश झा द्वारा धन्यवाद ज्ञापन किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *