भिलाई इस्पात विकास विद्यालय में 13वाँं वार्षिक क्रीड़ा प्रतियोगिता सम्पन्न

भिलाई। संयंत्र के भिलाई इस्पात विकास विद्यालय, सेक्टर-6 में 14 दिसम्बर को 13वाँॅं वार्षिक क्रीड़ा प्रतियोगिता संयंत्र की महाप्रबंधक सीएसआर श्रीमती अताशी प्रमाणिक के मुख्य आतिथ्य में संपन्न हुआ।
कार्यक्रम के प्रारंभ में मुख्य अतिथि का स्वागत विद्यालय प्रमुख डॉ.रेखा दिनेश पांडेय ने किया। इस अवसर पर उन्होंने अपने स्वागत सम्बोधन में खेल के क्षेत्र में स्कूल की उपलब्धियों के बारे में जानकारी दी। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि द्वारा खेल ध्वज के अनावरण के साथ, मशाल जलाकर खेल प्रतियोगिता का विधिवत् शुभारंभ किया गया, तत्पश्चात् विद्यालयीन छात्र छात्राओं द्वारा मार्चपास्ट किया गया। मुख्य अतिथि ने विद्यालय के क्रमश: अग्नि, आकाश, पृथ्वी एवं त्रिशूल हाउस के परेड का निरीक्षण किया। क्रीड़ा प्रतियोगिता के तहत कक्षा पहली के छात्राओं का मेंढक दौड,़ दूसरी के छात्रों का फ्लैट रेट, तीसरी के छात्रों का गोली चम्मच दौड़, छठवीं के बच्चों का बोरा दौड़ और सातवीं के बच्चों का स्लो साइकिलिंग, कक्षा आठवीं के छात्रों का पुरूष साज-सज्जा और अंत में तीनों दल का रिले रेस संपन्न हुआ।
इस अवसर पर विशेष रूप से उपस्थित महाप्रबंधक सीएसआर अरूण तोपनो ने अपने सम्बोधन में प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन किया और जिन प्रतिभागियों को पुरस्कार नहीं मिला उन्हें बेहतर करते रहने प्रोत्साहित करते हुए कहा कि, निरंतर प्रयास से उनकी भी सफलता निश्चित है।
कार्यक्रम का संचालन राजेश कुमार गुप्ता व्याख्याता एवं आभार प्रदर्शन सुनीता अनिल वासुदेवन व्याख्याता द्वारा किया गया। कार्यक्रम को सफल बनाने में विद्यालय के समस्त शिक्षक शिक्षिकाएँं रिफत अंजुम अली, निराकार गौड़ सहित समस्त शालेय परिवार का सक्रिय योगदान रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *