कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में वोट मांगने प्रभारी मंत्री लखमा ने किया प्रचार

धमतरी। नगर निगम के 40 वार्डो के लिए पार्षद पद के लिए चुनाव 21 दिसंबर को होना है। वही शहर के 40 वार्डो के लिए भाजपा कांग्रेस सहित 157 पार्षद उम्मीदवार चुनाव मैदान में अपना भाग्य आजमा रहे है तो वही पार्षद प्रत्याशी चुनाव जीतने जमकर पसीना बहा रहे है और मतदाताओं से वोट मांगने घर घर जाकर जीत का आशीर्वाद ले रहे है ।
इसी के चलते जिले के प्रभारी मंत्री कवासी लखमा का धमतरी में नगरीय निकाय चुनाव को लेकर सभी वार्डों में धुआंधार और डोर टू डोर मतदाताओं से मिलकर प्रचार कर रहे है साथ ही मतदाताओं से हाथ जोड़कर कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने की लोगो से अपील कर रहे है। मंत्री कवासी लखमा दिन भर शहर के 40 वार्डो में चुनाव लड़ रहे कांग्रेस प्रत्यशियों के चुनावी प्रचार में रहेंगे जहाँ शहर के सभी वार्डो में जाकर कांग्रेस के पक्ष में माहौल बना रहे है । जिले के प्रभारी मंत्री श्री लखमा सुबह 11 बजे बठेना वार्ड से चुनाव प्रचार की शुरूवात की। खुली जीप में सवार होकर कांग्रेस प्रत्याशियो के लिए समर्थन मांगा। इसके अलावा अलग अलग चौक चौराहो में नुक्कड सभा का आयोजन किया गया जहां लोगो को संबोधित किया।
इस दौरान मंत्री कवासी लखमा के साथ जिला अध्यक्ष मोहन लालवानी, पूर्व विधायक हर्षद मेहता, जिला पंचायत सदस्य निशू चंद्राकर, जिला कोषाध्यक्ष शरद लोहाना, जिलामहामंत्री विजय देवांगन, कांग्रेस शहर अध्यक्ष नरेश जसूजा और शहर अध्यक्ष योगेश लाल, राजेश ठाकुर, अनुराग मसीह, प्रवीण नामदेव, निखिलेश दीवान, आलोक जाधव, हरमिंदर छाबडा, नूर मोहम्मद सिद्दकी सहित भारी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *