सेवानिवृत्त पर अधिकारी व कार्मिकों को ससम्मान विदाई

भिलाईनगर। संयंत्र में कम्पनी की सेवा से माह नवम्बर में सेवानिवृत्त हो रहे कार्यपालकों को उनकी सेवानिवृत्ति के अवसर पर उन्हें सम्मानित करने हेतु आज 30 नवम्बर को सीईओ सभागार में विदाई समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर बीएसपी के सीईओ अनिर्बान दासगुप्ता ने मुख्य अतिथि के रूप में गरिमामयी उपस्थिति प्रदान की।
सेवानिवृत्त हो रहे अधिकारियों में महाप्रबंधक देबाशीष सेन, यशवीर सिंह गुप्ता एवं अन्य अधिकारीगण व संयंत्र के शिक्षा विभाग की वरिष्ठ व्याख्याता शामिल हैं। इस अवसर पर उपस्थित गणमान्यों ने सेवानिवृत्त हो रहे अधिकारियों द्वारा संयंत्र को प्रदान की गई उत्कृष्ट सेवाओं का उल्लेख करते हुए उनके स्वस्थ एवं सुखी जीवन की कामना की।
इसी कड़ी में भिलाई निवास में आयोजित सेवानिवृत्ति समारोह में संयंत्र के कार्यपालक निदेशक एस.के.दुबे, मुख्य महाप्रबंधक प्रभारी पी.कुलकर्णी, एस.रविन्द्र बाबू, डी.पी.सतपथी, सेफी चेयरमैन एवं आफिसर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष एन.के.बंछोर और कर्मचारी यूनियन प्रतिनिधि एस.के.बघेल ने गैर-कार्यपालकों को ससम्मान विदाई दी। उन्होंने सेवानिवृत्त हुए कर्मचारियों द्वारा संयंत्र को प्रदान की गई सेवाओं का जिक्र करते हुए उनके स्वस्थ एवं खुशहाल जीवन की कामना की। इस अवसर पर संयंत्र के अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *