मुख्य महाप्रबंधक सतीश कुमार को संयंत्र बिरादरी ने दी भावभिनी विदाई

भिलाईनगर। संयंत्र की सेवा से सेवानिवृत्त हो रहे भिलाई इस्पात संयंत्र के बार एवं रॉड मिल के मुख्य महाप्रबंधक सतीश कुमार के सम्मान में 30 नवम्बर को सीईओ सभागार में एक गरिमामयी विदाई समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर बीएसपी के सीईओ अनिर्बान दासगुप्ता मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे। सेवानिवृत्त हो रहे मुख्य महाप्रबंधक सतीश कुमार, एवं उनकी सहधर्मिणी श्रीमती ऊषारानी एवं पुत्र चिरायु इस समारोह में विशेष रूप से उपस्थित थे।
इस अवसर पर बीएसपी के सीईओ अनिर्बान दासगुप्ता ने सतीश कुमार की प्रंशसा करते हुए कहा कि, सतीश कुमार का बीआरएम के उत्पादन को बढ़ाने में महत्वपूर्ण योगदान है। उनकी प्रतिबद्धता व टीम वर्क ने बीआरएम के परफॉरमेंस को एक नई ऊँचाई प्रदान की है। उनके नेतृत्व में बीआरएम टीम ने बेहतरीन कार्य किया है। सतीश कुमार एक ऐसे व्यक्तित्व के रूप में याद किए जायेंगे जिन्होंने अपनी टीम को हमेशा मोटिवेटेड रखा और उन्हें सदैव ही नए रिकॉर्ड बनाने हेतु पे्ररित करते रहे।
इस अवसर पर सतीश कुमार, उनकी पत्नी ऊषारानी एवं उनके पुत्र चिरायु ने भी अपने विचार व्यक्त किए। मुख्य कार्यपालक अधिकारी अनिर्बान दासगुप्ता ने सतीश कुमार व उनकी पत्नी ऊषारानी को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *