दिव्यांगजनों के स्वरोजगार एवं कैरियर मार्गदर्शन कार्यक्रम 4 को

रायपुर। विशेष रोजगार कार्यालय रायपुर द्वारा दिव्यांगजनों के लाभार्थ स्वरोजगार एवं कैरियर मार्गदर्शन कार्यक्रम का आयोजन 4 मार्च को आयोजित किया जाएगा। विशेष रोजगार कार्यालय पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर, सिविल लाइन रायपुर में यह कार्यक्रम दोपहर 12 बजे से होगा। जिसमें अभ्यर्थियों को स्वंय के व्यवसाय प्रांरभ करने, स्वरोजगार से जुड़े कार्यक्रम, छत्तीसगढ़ शासन द्वारा चलाये जा रहे विभिन्न योजनाओं के साथ दिव्यांगजनों के लिए शासन द्वारा चलाये जा रहे विशेष योजनाओं, कार्यक्रमों के बारे में विस्तार से चर्चा की जाएगी। सफल उद्यमियों एवं अधिकारियों द्वारा मार्गदर्शन भी प्रदान किया जायेगा।
रोजगार एवं स्वरोजगार के साथ निजी क्षेत्रों में नौकरी के लिए आवेदन तथा तैयारी करने की जानकारी भी सफल अभ्यर्थी द्वारा प्रदान की जायेगी। छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग एवं राज्य शासन द्वारा आयोजित कि जाने वाली विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं कि तैयारी के साथ, तैयारी के समय आने वाली समस्याओं, नकारात्मक सोच को दूर करने के बारे में विस्तार से अभ्यर्थियों को मार्गदर्शन प्रदान किया जायेगा।
रोजगार कार्यालय के उप संचालक ने बताया कार्यक्रम की अधिक जानकारी के लिए दूरभाष नंबर 0771-4044081 पर संपर्क किया जा सकता है। कार्यक्रम में मास्क लगाया जाना एवं अभ्यर्थियों के लिए सोशल डिस्टेस्टिग का पालन करना अनिवार्य होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *