पार्षद चुनाव- आज से भरेंगे परचा

धमतरी। नगरीय निकाय चुनाव के तहत पार्षद पद पर काबिज होने के लिए उम्मीद्वार आज शनिवार 30 नवंबर से परचा जमा करेंगे। सुबह 10:30 बजे अधिसूचना जारी होने के बाद से नगर निगम धमतरी और जिले की सभी पांचों नगर पंचायतों के पार्षद प्रत्याशियों के नामांकन फार्म की बिक्री और जमा होने की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी।
उप जिला निर्वाचन अधिकारी डीए ध्रुव ने बताया कि जिला रिटर्निंग अधिकारी एवं कलेक्टर रजत बंसल सुबह 10:30 बजे अधिसूचना जारी करेंगे। नगर निगम के 40 वार्डों के लिए 3 सेंटर कलेक्टोरेट में बनाए गए हैं। जिसमें वार्ड क्रमांक 1 से 15 तक के लिए अपर कलेक्टर दिलीप अग्रवाल अपने कक्ष में अभ्यर्थियों से फार्म लेंगे। वार्ड क्रमांक 16 से 30 तक के लिए सहायक रिटर्निंग अधिकारी एचएल गायकवाड नजूल चेम्बर में और वार्ड क्रमांक 31 से 40 तक के लिए सहायक रिटर्निंग अधिकारी डीसी बंजारे कलेक्ट्रेट कोर्ट में नामांकन फार्म प्राप्त करेंगे।
नगर पंचायतों के लिए सहायक रिटर्निंग अधिकारी नियुक्त कर दिए गए हैं। नगर पंचायत कुरुद में एसडीएम योगिता देवांगन, नगर पंचायत नगरी में एसडीएम सुनील शर्मा, नगर पंचायत मगरलोड में नगरी तहसीलदार, नगर पंचायत भखारा में कुरूद तहसीलदार और नगर पंचायत आमदी में डिप्टी कलेक्टर जितेंद्र कुर्रे सहायक रिटर्निंग अधिकारी बनाए गये हैं। इन सभी नगर पंचायतों में वहां के अभ्यर्थी अपना परचा जमा करेंगे। ये अधिकारी फार्म लेने के लिए अधिकृत किए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *