हर्ष लिंबाचिया ने वीडियो शेयर कर शादी करने पर जताया पछतावा

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया टीवी की मोस्ट पॉपुलर जोड़ियों में से एक हैं. भारती और हर्ष की कॉमेडी को घर-घर में पसंद किया जाता है. दोनों का मस्ती भरा अंदाज और एक-दूसरे की टांग खिंचाई करना दर्शकों को खूब पसंद आता है. भारती और हर्ष अपने यूट्यूब चैनल लाइफ ऑफ लिंबाचिया पर अक्सर फैंस के लिए मजेदार वीडियोज अपलोड करते हैं, जिसमें कपल कभी नोक-झोंक तो कभी मस्ती करता हुआ नजर आता है. हाल ही में भारती और हर्ष ने एक नया वीडियो अपने यूट्यूब पर शेयर किया है जिसमें दोनों बहस करते हुए नजर आ रहे हैं।
भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया वीडियो में अपने बच्चे से जुड़े सवालों का जवाब फैंस को दे रहे होते हैं. तभी दोनों में तू-तू-मैं-मैं हो जाती है. भारती सिंह कहती हैं, ‘अगर इतनी दिक्कत थी तो मुझसे शादी क्यों की.’ मजाकिया अंदाज में हर्ष जवाब देते हुए कहते हैं ‘दिमाग खराब हो गया था मेरा, आज तक पछतावा हो रहा है.’ हर्ष लिंबाचिया की इस बात को सुनने के बाद भारती की बोलती बंद हो जाती है।
भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया वीडियो में बच्चे के काम को लेकर मजाकिया अंदाज में एक-दूसरे की खिंचाई करते हुए दिखते हैं. दरसअल, वीडियो में हर्ष और भारती फैंस के सवालों का जवाब दे रहे होते हैं, जिसमें एक सवाल यह भी होता है कि बच्चा कॉमेडियन बनेगा या राइटर बनेगा. इस पर भारती कहती हैं, बच्चा कॉमेडियन होगा क्योंकि राइटर्स को पैसे नहीं मिलते हैं और कॉमेडियन्स को….
हर्ष लिंबाचिया मजाकिया अंदाज में कहते हैं, वेब सीरीज लिखने ओटीटी पर लिखने वाले राइटर्स की तरफ इशारा करते हुए कहते हैं, इतने पैसे मिलते हैं कि उतने में 5-6 भारती सिंह आ जाएं. भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया वीडियो में मस्ती भरे अंदाज में फैंस के सवालों का जवाब देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *