पोर्नोग्राफी केस में मुंबई की क्राइम ब्रांच ने चार और आरोपियों को पकड़ा

मुंबई। राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में मुंबई की क्राइम ब्रांच ने चार और आरोपियों को पकड़ा है। इन चारों की गिरफ्तारी वर्सोवा और बोरीवली इलाके से हुई है। पकड़े गए चारों आरोपियों में राज कुंद्रा का कास्टिंग डायरेक्टर भी शामिल है। वहीं तीन आरोपियों पर वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान एक एक्ट्रेस के साथ रेप का आरोप लगा है। पुलिस के अनुसार कास्टिंग डायरेक्टर नरेश रामावतार पाल एक अश्लील फिल्म की शूटिंग के लिए एक एक्ट्रेस को जबरदस्ती मढ़ के एक बंगले में ले गया था। जहां बाकी तीन आरोपी पहले से ही मौजूद थे। उन्होंने जबरन एक्ट्रेस को शूट के लिए मजबूर किया था।
ये हैं पकड़े गए आरोपी
क्राइम ब्रांच ने जिन चार आरोपियों को पकड़ा है। उसमें नरेश रामावतार पाल (29), सलीम सैय्यद (32), अब्दुल सैयद (24) और अमन बरनवाल (22) शामिल हैं। इन पर आरोप है कि ये सिर्फ दो-दो हजार रुपए लेकर इस शूट में शामिल थे। इस केस में क्राइम ब्रांच टीम ने राज कुंद्रा और तीन अन्य लोगों के खिलाफ पोर्न फिल्म बनाने और कुछ ऐप की मदद से ऑन एयर करने के आरोप लगाए थे और केस दर्ज किया था।
लंबे समय से छिपे थे आरोपी
पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि रामावतार पाल गोवा और शिमला में छिपा था। गुरुवार को पुलिस को पाल के वर्सोवा पहुंचने की सूचना मिली थी, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके बाद मामले के अन्य आरोपियों को भी वर्सोवा और बोरीवली से पकड़े गए। क्राइम ब्रांच ने चार मामले दर्ज किए थे। जिसमें व्यवसायी राज कुंद्रा, अभिनेत्री-मॉडल गहना वशिष्ठ सहित अन्य को गिरफ्तार किया गया था।
जमानत पर बाहर हैं कुंद्रा
बता दें कि 20 सितंबर को राज कुंद्रा को इस केस में जमानत मिल गई थी। जमानत याचिका में कहा गया था कि राज कुंद्रा के खिलाफ पूरे आरोप पत्र में एक भी आरोप नहीं है कि वह किसी भी वीडियो शूटिंग में सक्रिय रूप से शामिल थे। इसमें आगे दावा किया गया था कि राज कुंद्रा को केस में झूठा फंसाया गया था। FIR में भी उनका नाम नहीं था और उसे पुलिस ने घसीटा। जांच में साफ तौर पर पता चलता है कि कथित ‘संदिग्ध सामग्री’ बनाने में राज कुंद्रा भी अपराध में शामिल नहीं था। इसके अलावा कथित ‘संदिग्ध सामग्री’ को अपलोड करने या प्रसारित करने की प्रक्रिया से संबंधित नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *