सेक्टर 4 सोसाइटी ने दी 14 रिटायर कर्मियों को विदाई

भिलाई। बीएसपी एम्पलाइज को.आपरेटिव एंड वेलफेयर सोसाइटी लिमिटेड सेक्टर 4 ने अक्टूबर माह में भिलाई स्टील प्लांट की सेवा से रिटायर हुए अपने 14 सदस्य कर्मियों को समारोहपूर्वक विदाई दी। इसके साथ ही दुर्घटना में दिवंगत सदस्य के आश्रित को बीमा का चेक भी प्रदान किया गया।
सोसाइटी में आयोजित समारोह में उपस्थित सभी रिटायर कर्मी 1981 से 1999 के बीच भिलाई स्टील प्लांट की सेवा से संबद्ध हुए थे। सोसाइटी की ओर से रिटायर हुए इन सभी कर्मियों को सम्मान पत्रए उपहार व अंतिम भुगतान का चेक प्रदान किया गया। इसी तरह बीएसपी में सेवारत श्यामलाल बंसोड़ का इस वर्ष 5 अप्रैल को निधन हो गया था। उनकी आश्रित ललिता बंसोड़ को सोसाइटी की ओर से न्यू इंडिया इंश्योरेंस की तरफ से 6 लाख रूपए का दुर्घटना बीमा का चेक प्रदान किया गया।
समारोह में रिटायर सदस्यों की दीर्घसेवा का सम्मान करते हुए अध्यक्ष अशोक परगनिहा ने कहा कि, इन वरिष्ठ सदस्यों ने भिलाई स्टील प्लांट को जो ऊंचाइयाँं दी है, उसे आगे ले जाने की जवाबदारी अब हमारी है। इसके लिए हम अपने इन सभी वरिष्ठजनों से मार्गदर्शन लेंगे।
इस अवसर पर उपाध्यक्ष नितिशा साहू, संचालक मंडल से विक्रमचंद वर्मा, पूरनलाल देवांगन, जानकी राव, विपिन बंछोर, आसमा परवीन, पुरुषोत्तम सिंह कंवर, अशोक कुमार राठौर, पीयूष कर, पी.भट्टाचार्य, सुदीप बनर्जी व प्रतिनिधि गुरिंदर सिंह और ज्ञानेंद्र पांडेय आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *