जमानत देने गए युकां नेता के खिलाफ एफआईआर का लगाया आरोप

भिलाईनगर टीआई के खिलाफ फूटा युकांँका आक्रोश, करेंगे गृहमंत्री से शिकायत
भिलाई।
युवा काँंग्रेस नेता के खिलाफ भिलाईनगर थाने में एफआईआर पर आज युकांईयों में आक्रोश फूट पड़ा। युवा काँंग्रस से भिलाईनगर थानेदार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। युवा कांँग्रेस का आरोप है कि, युकांँ नेता के खिलाफ जबरन एफआईआर की गई है। इस मामले में युवा कांँग्रेस के प्रदेश सचिव मो.शाहिद ने गृहमंत्री से टीआई की शिकायत करने की बात कही है।
दरअसल मामला चार दिन पुराने मारपीट से जुड़ा है। चार दिन पूर्व सेक्टर 6 कोतवाली थाने में मारपीट को लेकर सरकार टंडन व अन्य साथी को लेकर एक एफआईआर हुआ। जिसमें भिलाईनगर पुलिस ने धारा 323, 506, 294 के तहत करवाई कर सरकार टंडन को थाने बुलाकर मुचलके पर छोडऩे कहा और साथ में एक जमानतदार को लाने कहा। युवा काँंग्रेस के प्रदेश सचिव मो.शाहिद ने बताया कि, सरकार टंडन की जमानत के लिए युवा काँंग्रेस नेता व पूर्व कल्याण कॉलेज छात्रसंघ अध्यक्ष गौरव गोले थाने पहुंचा तो भिलाईनगर टीआई राजेश बागड़े ने सरकार टंडन वाले मामले में इसे भी आरोपी बना दिया। इस मामले को लेकर वैशाली नगर युवा कांँग्रेस अध्यक्ष अमित जैन ने भी थाना प्रभारी से गौरव गोले को लेकर कहा कि, वह निर्दोष है। इसके बाद भी थाना प्रभारी ने गौरव गोले पर धारा 151 के तहत कार्रवाई की।
करेंगे गृहमंत्री से शिकायत
मो.शाहिद ने बताया कि, पूरे मामले युवा कांँग्रेस ने बैठक कर यह जानकारी युवा कांँग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कोको पाढ़ी को दे दी गई है। गृहमंत्री से भिलाई कोतवाली थाना प्रभारी के खिलाफ शिकायत कर कार्रवाई करने की माँंग को लेकर मुलाकात करने की बात पर सहमति बनी। जल्द ही युवा काँंग्रेस का प्रतिनिधि मण्डल गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू से मिलकर अपनी बात रखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *