नेहरु आर्ट गैलरी में BSP कार्मिकों के फोटोग्राफ्स की प्रदर्शनी

भिलाईनगर। संयंत्र के जनसम्पर्क विभाग द्वारा संचालित एवं इंदिरा प्लेस, सिविक सेंटर स्थित नेहरु आर्ट गैलरी में 13 नवम्बर को भिलाई इस्पात संयंत्र के कार्मिकों श्रीमती रेणु गुप्ता, हिमांशु वर्मा एवं पी.के.नंदी की फोटोग्राफ्स की प्रदर्शनी लगाई जा रही है। संयंत्र के कार्यपालक निदेशक वक्र्स पी.के. दाश 13 नवम्बर को संध्या 6 बजे गरिमामयी उपस्थिति प्रदान कर उक्त प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे। इस अवसर पर विशेष अतिथि के रूप में संयंत्र के मुख्य महाप्रबंधक प्रभारी अनुरक्षण एवं उपयोगिताएँ और मुख्य महाप्रबध्ंाक एसएमएस-3 के.भट्टाचार्जी उपस्थित रहेंगे।
विदित हो कि, भिलाई इस्पात संयंत्र के इंजीनियरिंग, डिजाइन एवं ड्राइंग विभाग में उप महाप्रबंधक के पद पर कार्यरत् श्रीमती रेणु गुप्ता सेल-बीएसपी में वर्ष 1995 में अपनी सेवाएँ प्रारंभ की। फोटोग्राफी करना श्रीमती रेणु गुप्ता की अभिरूचि में शामिल हैं। वर्ष 2019 में सेल-बीएसपी से जुड़े हिमांशु वर्मा वर्तमान में बीएसपी के स्टील मेल्टिंग शॉप-3 के मेकेनिकल मेंटेनेंस अनुभाग में सहायक प्रबंधक के पद पर कार्यरत् हैं, वर्मा फोटोग्राफी के शौकिन हैं।
भिलाई इस्पात संयंत्र के स्टील मेल्टिंग शॉप-3 में चार्जमैन के पद पर कार्यरत् पी.के.नंदी वर्ष 1984 में सेल-भिलाई इस्पात संयंत्र में अपनी सेवाएँ प्रारंभ की। आट्र्स क्लब, भिलाई के सचिव नंदी फोटोग्राफी में विशेष रूचि रखते हैं। इसके अतिरिक्त सूर्यास्त के दृश्य व फेस का फोटोग्राफी करना उनकी खूबी है। यह प्रदर्शनी 15 नवम्बर तक संध्या 5.30 बजे से रात्रि 8.30 बजे तक आम नागरिकों के अवलोकनार्थ खुली रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *