मॉल के बार में आधी रात हंगामा, शराब की बोतलें फोड़ी दी, 9 लोगों पर केस दर्ज

रायपुर। तेलीबांधा स्थित एक माॅल के बार में शनिवार आधी रात पार्टी के दौरान दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। झगड़े के दौरान युवकों ने एक-दूसरे के सिर पर शराब की बोतल तक फोड़ दी। कुछ युवकों ने पार्टी में मौजूद युवतियों के साथ मारपीट की। पुलिस ने दोनों पक्षों के 9 युवकों के खिलाफ मारपीट के आरोप में केस दर्ज कर गिरफ्तार किया और थोड़ी ही देर में थाने से मुचलके पर छोड़ दिया।
निर्धारित की हुए समय सीमा के बाद भी शराब पिलाने वालों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसे लेकर सवाल उठ रहे हैं। तेलीबांधा पुलिस ने बताया कि राजनांदगांव के 19-20 साल के युवक-युवती खरोरा के निजी यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रहे हैं। शनिवार को उनके एक दोस्त का बर्थ डे था। उन्होंने माॅल के बार एंड रेस्टोरेंट में पार्टी रखी थी। वहां शराब पार्टी के दौरान डांस चल रहा था। उनकी ग्रुप की युवती डांस कर रही थी। इस बीच छोटापारा से आए युवकों ने कुछ कमेंट्स कर दिया। युवती को उसका कमेंट आपत्तिजनक लगा। उसने विरोध किया। इससे युवती के दोस्त भड़क गए। उसके बाद दोनों पक्षों के बीच तू तू मैं मैं शुरू हो गई और देखते ही देखते उनके बीच मारपीट होने लगी। युवती का आरोप है कि छोटापारा के युवकों ने बोतल से हमला कर दिया था। छोटापारा के युवकों ने दूसरे पक्ष पर मारपीट का आरोप लगाया है। पुलिस अफसरों के अनुसार दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई है। उन्होंने एक-दूसरे पर बोतल से हमला किया।
00 रात 11 बजे के बाद भी चल रही शराब पार्टी
वीआईपी रोड के कई होटलों व बार में रात 11 बजे के बाद भी शराब पार्टी चल रही है। जिला प्रशासन का निर्देश है कि रात 11 बजे बार बंद कर दिया जाए। इसके लिए विधिवत आदेश जारी किया गया है। इसके बाद भी कई जगह शराब पिलाई जा रही है। ऐसी ही एक पार्टी में लॉकडाउन के दौरान गोली चली थी। वहां भी देर रात तक बर्थडे पार्टी चल रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *