दिल्ली से लौटने के बाद मुख्यमंत्री बघेल ने कहा केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात सकारात्मक, राज्य के हितों में होगा निर्णय

रायपुर। दिल्ली दौरे से वापस लौटेने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बताया कि उनकी मुलाकात केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से हुई है। मुलाकात के दौरान हमने राज्य की समस्याओं और मांगों को रखा है, भूपेश बघेल ने कहा कि हमें पूरा विश्वास है कि राज्य के हितों को लेकर निर्णय होगा।
दिल्ली दौरे से वापस लौटे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ के प्रस्तावों को लेकर केंद्रीय गृह मंत्रालय अलग बैठक आयोजित करेगा। हम इस संबंध में 2 दिनों के भीतर ही दस्तावेज केंद्र सरकार को भेज देंगे। धान से इथेनॉल को लेकर भी कुछ समस्याएं थी जो केंद्रीय मंत्री के समक्ष रखा है। छत्तीसगढ़ के नेशनल हाइवे में अटके हुए काम को प्रारंभ करने की केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री से मांग की है।
इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा कि दिल्ली में राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी से भी मुलाकात हुई है, संगठन के विषयों पर उनसे भी चर्चा हुई है, इसके साथ ही पंजीयन की तारीख आगे बढाने को लेकर उन्होंने कहा कि हमने पहले ही पंजीयन की तारीख 18 दिन बढ़ा दी थी जो पर्याप्त है।
कपिल सिब्बल के राष्ट्रीय नेतृत्व पर सवाल उठाने पर कहा सीएम ने कहा कि राहुल गांधी राष्ट्रीय स्तर के नेता ,केरल से लेकर कश्मीर तक उनकी पहचान है, लोग जानते पहचानते हैं वह लोगों को समझते हैं, वे हिंदुस्तान को जानते समझते हैं ये काफी कठिन काम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *