बहला फुसला कर नाबालिक का शारीरिक शोषण, आरोपी गिरफ्तार

तिल्दा नेवरा। तिल्दा थाना अंतर्गत आने वाले एक ग्राम के प्रार्थीया ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि अपने नाबालिग लडकी को ग्राम पथरी सिलयारी का दुर्गेश वर्मा बहला फुसलाकर अपहरण कर कहीं ले गया है जिस पर थाना तिल्दा में अपराध क्रमांक 364/2020 धारा 363 भा. द. वि. पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था वही थाना प्रभारी शरद चंद्रा के निर्देश पर नाबालिग लड़की को बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार करने निर्देश दिया गया था।
पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही थी कि अपहृत नाबालिग लड़की को आरोपी के कब्जे से बरामद कर किया गया आरोपी ने नाबालिग लड़की से जबरन शारीरिक संबंध बनाकर शोषण किया वही इस प्रकरण में धारा 366,376 बलात्कार के धारा आई पी सी के तहत व 04 पॉक्सो एक्ट जोड़कर आरोपी दुर्गेश वर्मा पिता स्व.रूप सिंह वर्मा उम्र 18 वर्ष निवासी ग्राम पथरी सिलयारी चौकी थाना धरसींवा जिला रायपुर को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।
पुलिस ने हासिल कर ली है ये उपलब्धि
हम आपको बतलादे कि जब से तिल्दा थाने में शरद चंद्रा ने थाना प्रभारी के रूप में पद संभाला है तब से उन्होंने लापता हुए नाबालिकों को खोज निकलने में किसी भी प्रकार कि कोताही ना बररत्ते हुए जल्द से जल्द इन लापता हुए नाबालिकों को सुरक्षित ढूंढ कर उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। वही इस थाने में मात्र एक नाबालिक अब तक नहीं मिल पाई है ,जिसकी भी तलाश पुलिस द्वारा तत्परता के साथ कि जा रही है वही थाना प्रभारी ने हमारे संवादाता को बतलाया कि जल्द से जल्द इस लापता नाबालिक को भी जल्द ही सुरक्षित ढूंढ़कर उनके परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *