कोरोना से पहले रुकी थी वरुण धवन की मिस्टर लेले की शूटिंग

साल 2020 के शुरू होते ही जिन नई फिल्मों की घोषणा हुई थी उनमें से एक नाम वरुण धवन की फिल्म मिस्टर लेले भी थी। इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले ही इसे रोक दी गई थी और ठंडे बस्ते में जा गिरी। डायरेक्टर शशांख खेतान ने बताया है कि आखिर ऐसा क्यों करना पड़ा।
शशांक खेतान ने बताया कि ऑरिजनल प्लान के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग 13 मार्च से शुरू होनी थी और 15 मार्च को शूटिंग रोकने को लेकर अनाउंस किया गया। शशांक इसे अनजाने में लिया गया बेहद सही फैसला बता रहे हैं, क्योंकि वे इस फिल्म के प्री-प्रॉडक्शन पर अच्छा-खासा पैसा खर्च करने वाले थे। हालांकि, उन्होंने कहा कि इस फिल्म में भविष्य में काम शुरू किया जाएगा।
उन्होंने यह भी बताया कि फिल्म की शूटिंग शुरू होते-होते रोकनी क्यों पड़ गई थी। उन्होंने बताया कि शूटिंग के लिए फ्लो नहीं बन पा रहा था। यह फिल्म एक छोटी सी फिल्म थी जो मुंबई पर बेस्ड है, लेकिन चीजें सही से हो नहीं पा रही थीं। उन्होंने बताया कि करण जौहर (प्रड्यूसर) वरुण और उन्होंने खुद मिलकर इसे कुछ समय के लिए रोकने का फैसला लिया था।
शशांक खेतान ने सोशल मीडिया पर शूटिंग रोकने की बात कही थी और लिखा था, नमस्कार दोस्तों, मिस्टर लेले को लेकर मेरे पास एक जानकारी है। करण, वरुण और मैंने आपसी सहमति से इस फिल्म की शूटिंग को टालने का फैसला लिया है। ये एक बहुत ही शानदार स्क्रिप्ट है। उम्मीद है हम जल्द इस पर काम शुरू करेंगे। फिल्म में कई बड़े कलाकार हैं और इसके चलते तारीखों में तालमेल नहीं बैठ रहा था। फिल्म को शेड्यूल करना बहुत मुश्किल हो रहा था।
शशांक खेतान ने आगे लिखा था मुझे यकीन है वरुण और मैं जल्द ही या तो मिस्टर लेले के लिए या किसी नई फिल्म के लिए फिर साथ आएंगे। उनके साथ फिल्म बनाना हमेशा मेरे जीवन का सबसे सुखद और संतुष्टि देने वाला अनुभव रहता है।
बता दें कि इस फिल्म की घोषणा जनवरी 2020 में की गई थी और यह जनवरी 2021 में रिलीज होने वाली थी। इससे पहले वरुण धवन और शशांक खेतान ने फिल्म हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया और फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया में साथ काम कर चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *