UP: प्रेम प्रसंग के शक में दलित युवक की पेड़ से बांधकर पिटाई


यूपी के सिद्धार्थ नगर जिले में कुछ लोगों एक युवती से प्रेम संबंध के शक में एक दलित युवक की पिटाई कर दी। आरोप है कि मारपीट करने वाले लोगों ने उक्त युवक के बाल भी कटवा दिए और फिर मौके से भाग निकले। हालांकि घटना के बाद पुलिस को अब तक इस मामले की तहरीर नहीं मिली है।

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार सुबह 10 बजे जिले के शनि बाजार के पास जसवंत भारती नाम का एक स्टूडेंट किसी काम से एक दुकान पर आया था। इस दौरान एक स्थानीय दुकानदार ने उसे अपने पास बुलाया। जब जसवंत वहां से जाने लगा तो कुछ लोगों ने उसे पकड़कर पहले पास स्थित एक पेड से बांध दिया और फिर उसकी पिटाई भी की। आरोप है कि मारपीट करने वाले लोगों ने जसवंत से बार-बार यहां आने का कारण भी पूछा और उसके बाल काट दिए। बाद में युवक की हालत बिगड़ने पर लोगों ने उसे छोड़ दिया।

थानाध्यक्ष ने कहा- नहीं मिली तहरीर
आरोपी दुकानदार ने युवक पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह अक्सर उसकी दुकान पर आकर बैठ जाया करता था। वहीं युवक ने कहा कि उसने दुकानदार की लड़की से कुछ वक्त पहले परीक्षा के दौरान बातचीत की थी। इस मामले में थानाध्यक्ष हरि नारायण दीक्षित ने कहा कि उन्हें घटना की जानकारी नहीं मिली है और अगर युवक या उसके परिजन की ओर से तहरीर मिलती है तो इस मामले में कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस के पास पहुंचा घटना का विडियो
बताया जा रहा है कि घटना के बाद इसका एक विडियो भी पुलिस के पास पहुंचा था, जिसकी जानकारी के बाद एसपी विजय धुले खुद घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंचे थे। हालांकि इस संबंध में और डिटेल्स के लिए एसपी से संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन उनसे फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल सकी।

Source: Uttarpradesh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *