कोलंबो में केसिनो में जाने के कारण पाकिस्तानी टीम के मीडिया मैनेजर विवाद के घेरे में

कराची
 पाकिस्तानी टीम के मीडिया मैनेजर उमर फारूख कलसन और बोर्ड के महाप्रबंधक (अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट) अदनान अली कोलंबो में एक केसिनो में जाने के कारण विवादों के घेरे में आ गए हैं।

दोनों एशिया कप में पाकिस्तानी टीम के साथ है। ऐसे में उनका जुआ खेलने के ठिकाने पर जाने पर आईसीसी की भ्रष्टाचार निरोधक ईकाई की नजरें जरूर गई होंगी।

पाकिस्तान के कई क्रिकेटप्रेमियों ने सोशल मीडिया पर सवाल दागा कि पीसीबी के दोनों अधिकारी इतने अपरिपक्व और लापरवाह कैसे हो सकते हैं।

पाकिस्तानी मीडिया में हल्ला होने के बाद दोनों अधिकारियों ने बाद में कहा कि वे केसिनो में सिर्फ खाना खाने गए थे। सूत्रों ने कहा कि दोनों के खिलाफ वापसी पर अनुशासनात्मक कार्रवाई हो सकती है।

बांग्लादेश को हराकर भारत बना सैफ अंडर 16 चैम्पियन

थिम्पू
भारत की अंडर 16 टीम ने बांग्लादेश को फाइनल में 2.0 से हराकर सैफ अंडर 16 फुटबॉल चैम्पियनशिप जीत ली। भारत के लिये भरत लाइरेंजम ने आठवें और लेविस जांगमिनलुन ने 74वें मिनट में गोल दागे।

मुख्य कोच इशफाक अहमद की भारतीय टीम ने पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया। वह ग्रुप ए में बांग्लादेश और नेपाल को 1.0 से हराकर शीर्ष रही। इसके बाद सेमीफाइनल में मालदीव को 8.0 से हराया। भारतीय टीम ने पूरे टूर्नामेंट में एक भी गोल नहीं गंवाया।

बांग्लादेश के खिलाफ फाइनल में भी खिलाड़ियों ने जबर्दस्त आक्रामकता और नियंत्रण का प्रदर्शन किया। डिफेंस में करीश सोराम ने अपने काम को बखूबी अंजाम दिया तो गोलकीपर अहेइबाम सूरज सिंह चट्टान की तरह डटे रहे।