अक्षय कुमार और धाकड़ बल्लेबाज शिखर धवन बाबा महाकाल से आशीर्वाद लेने पहुंचे उज्जैन

 

उज्जैन

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं मिली है। धवन काफी समय से टीम इंडिया से बाहर भी चल रहे हैं। इस बीच गब्बर उज्जैन पहुंचे। शनिवार की सुबह धवन महाकाल मंदिर में दर्शन करने पहुंचे। उन्होंने आरती में भी हिस्सा लिया। धवन के साथ वहां बॉलीबुड अभिनेता अक्षय कुमार भी रहे। उन्होंने बाबा महाकाल का विशेष पूजन अर्चन कर अलसुबह होने वाली भस्म आरती के दर्शन भी किए।

धवन ने की जीत की कामना
अगले महीने भारत की मेजबानी में वर्ल्ड कप 2023 खेला जाएगा। शिखर धवन ने यहां टीम इंडिया की जीत के लिए दुआ मांगी। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी शिखर धवन ने दिव्य दर्शन करने के बाद बाबा महाकाल को धन्यवाद दिया और कहा कि हे बाबा महाकाल आपने हमें यहां पर बुलाया इसके लिए धन्यवाद उन्होंने टीम इंडिया की जीत की कामना की है।

शिखर धवन से वर्ल्ड कप को लेकर सवाल पूछा गया लेकिन अक्षय कुमार ने इसका जवाब दिया। उन्होंने अपने मजाकिया अंदाज में कहा- ये छोटी-छोटी चीजे हैं। यूं ही जीत जाएंगे। बाबा महाकाल से तरक्की मांगी जाती है और देश खूब तरक्की करे, जय महाकाल।’

2020 में भी पहुंचे थे धवन
शिखर धवन 2020 में भी महाकाल का दर्शन के लिए उज्जैन आए थे। तब भारतीय टीम का मुकाबला इंदौर के होल्कर स्टेडियम में था। मैच और प्रैक्टिस से समय निकालकर धवन अपनी पत्नी और बेटे के साथ मंदिर पहुंचे थे। अब एक बार फिर वह बाबा महाकाल से आशीर्वाद लेने आए हैं।