शिवनाथ में गिरी कार, सभी 5 लोगों की जल समाधी

दुर्ग

मंगलवार की मध्य रात्रि में राजनांदगांव से दुर्ग आ रही बोलेरो के अनियंत्रित होकर छोटे पूल से शिवनाथ नदी में गिरने से उसमें सवार सभी 5 लोग की डूबने से मौत हो गई। गोताखोरों ने नदी में डूबे पांच से चार शवों को बाहर निकाला, साथ ही बोलेरो भी पानी से बाहर निकाल ली गई। नदी में डूबी एक बालिका की तलाश अभी भी जारी है। मृतकों में दो युवती, एक महिला और एक पुरुष शामिल है।

एसडीआरएफ प्रभारी एवं नगर सेनानी नागेंद्र सिंह एवं थाना प्रभारी पुलगांव श्री नेताम ने बताया कि रात में मृतक ललित साहू पिता हरिश्चंद्र साहू (35 वर्ष) कल रात को तामेश्वरी निवासी जिला बालोद एवं उसकी तीन बच्चियों के साथ वाहन क्रमांक सीजी 07 सीएन 0860 में सवार होकर राजनांदगांव की तरफ गए थे, देर रात केजीएन ढाबा में खाना खाने के पश्चात वापस दुर्ग आ रहे थे, तभी रात को पौने एक बजे के करीब वहां शिवनाथ नदी छोटे पुलिया को पार करते समय वाहन अनियंत्रित होकर नदी में गिर गया।

आज सुबह से ही एसडीआरएफ की टीम द्वारा रेस्क्यू आपरेशन चलाया गया और 4 घंटे की मशक्कत के बाद वाहन को बाहर निकाल गया। वहां से एक-एक करके चार शव भी बाहर निकल आए। जिसमें एक ललित साहू की पहचान उसके पिता, भाई एवं साला के द्वारा की गई है, जबकि महिला की शिनाख्त मृतक की पत्नी के द्वारा तामेश्वरी देशमुख निवासी ग्राम सकरौद जिला बालोद के रूप में की गई है। महिला की दो बच्चियों में एक करीब 15 और दूसरी 9 वर्ष की है।

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान बोरसी निवासी ठेका श्रमिक के रूप में हुई है, जो कि पेशे से ड्राइवर है। थाना प्रभारी पुलगांव ने बताया कि चारों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जबकि पांचवीं लाश की तलाश गहरे पानी में एसडीआरएफ के द्वारा किया जा रहा है, लेकिन समाचार लिखे जाने तक तलाश जारी थी।