धारदार हथियार से एक ही परिवार के 3 लोगो की हत्या

नाबालिग से दुष्कर्म की आशंका
प्रयागराज।
यूपी के प्रयागराज के मांडा थाना इलाके के आंधी गांव में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या का मामला सामने आया है। मृतकों में दंपती और उनकी 16 वर्षीय बेटी शामिल है। सूचना मिलने पर पुलिस अफसरों के साथ ही फॉरेंसिक टीम और डाग स्चयड मौके पर पहुंची है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार, मृतक नंदलाल यादव गांव के बाहर खेत में मकान बनाकर परिवार के साथ रहता था। हालांकि गांव में एक पुराना मकान भी है। जिसमें परिवार के बाकी सदस्य रहते हैं।
बुधवार की रात नंदलाल पुत्र जोखू (50) खेत पर रखवाली करने चला गया। जबकि उसकी 45 वर्षीय पत्नी छबीला देवी घर के बाहर दरवाजे पर सो गई, वहीं 16 वर्षीय पुत्री राज दुलारी घर के अंदर सो रही थी। रात में हत्यारों ने धारदार हथियार से तीनों की गला रेतकर हत्या कर दी।
नाबालिगा से दुष्कर्म की भी आशंका जताई जा रही है। उसके कपड़े अस्त-व्यस्त मिले हैं। मृतक दंपती के दो बेटे और चार बेटियां हैं मारी गई बेटी सबसे छोटी थी। फिलहाल हत्या का कारण और आरोपी का पता नहीं चला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है।
सामूहिक हत्या की जानकारी तब हुई जब राम बहादुर सुबह खेत में पहुंचा। देखा कि चारपाई पर नंदलाल यादव का खून से सना शव पड़ा देखा। इसके बाद जब वह घर के पास गया तो मां छबीला देवी का दरवाजे पर खाट पर रक्तरंजित शव पड़ा था। इसके बाद वह घर में दाखिल हुआ तो बहन राज दुलारी का भी खून से सना सना शव देखकर स्तब्ध रह गया। उसके चिल्लाने पर वहां सभी ग्रामीण पहुंचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *