रोहित शेट्टी ने मशहूर एक्ट्रेस अर्चना गौतम को क्या शो से बाहर निकाला

मुंबई
‘खतरों के खिलाड़ी 13’ इस वक्त टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो है। इस शो का दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। एपिसोड में हिस्सा लेने वाले प्रतियोगी हर हफ्ते अलग-अलग टास्क और स्टंट करते नजर आते हैं।

इस शो के कुछ अपडेट्स कलर्स टीवी इंस्टाग्राम से शेयर किए गए हैं। अगले एपिसोड का प्रोमो आउट हो गया है। जिसमें अर्चना गौतम को शो से बाहर किया जा रहा है।

‘खतरों के खिलाड़ी 13’ से रूही चतुर्वेदी और डेजी शाह समेत कुछ कंटेस्टेंट्स बाहर हो गए हैं। जिसके बाद अब ऐसा लग रहा है कि अर्चना गौतम भी रोहित शेट्टी के शो से बाहर होने वाली हैं। हाल ही में रिलीज हुए प्रोमो के मुताबिक, अर्चना पर शो के नियमों के उल्लंघन का आरोप है, जिसके बाद रोहित शेट्टी उन्हें शो छोड़ने के लिए कह रहे हैं।

कलर्स टीवी द्वारा शेयर किए गए प्रोमो में रोहित शेट्टी कहते हैं, ‘एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी है। नियमों के मुताबिक आप शो में नहीं रह सकते।’ प्रोमो में एक क्रू मेंबर अर्चना पर जबरदस्ती किस करने का आरोप लगाता नजर आ रहा है। जिस पर अर्चना रोते हुए कहती हैं, ‘वह झूठ बोल रहा है और मुझे धोखा दे रहा है। उसने मुझसे उसे चूमने के लिए कहा, मैंने कहा नहीं।’ इसके बाद रोहित शेट्टी कहते हैं कि अर्चना अब शो का हिस्सा नहीं बन सकतीं। इसके बाद अर्चना को रोते हुए शो के सेट से बाहर निकलते देखा गया।

प्रोमो को देखकर ऐसा लग रहा है कि अर्चना ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ से बाहर हो जाएंगी। लेकिन क्या सच में ऐसा होने वाला है या शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने अर्चना के साथ मजाक किया है, ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा।

ईरानी लड़की के रेप के आरोप पर आदिल खान ने तोड़ी चुप्पी

मुंबई
 राखी सावंत के पति आदिल खान दुर्रानी जेल में थे। राखी ने उन पर धोखा देने और उन्हें पीटने का आरोप लगाया था। इसके बाद उन्हें फरवरी में गिरफ्तार कर लिया गया। राखी के आरोप के बाद कर्नाटक के मैसूर में एक ईरानी लड़की ने आदिल पर रेप का आरोप लगाया। छह महीने जेल में रहने के बाद आदिल को जमानत मिल गई। अब उन्होंने राखी और ईरानी लड़की के आरोपों का जवाब दिया है।

आदिल का कहना है कि `मैंने उस ईरानी लड़की पर अब तक 31 लाख रुपये खर्च किए। वह मेरी दोस्त नहीं थी, एक समय मेरे मन में उसके लिए सॉफ्ट कॉर्नर था, लेकिन आप यह नहीं कह सकते कि वह मेरी गर्लफ्रेंड थी। अगर वो मेरी गर्लफ्रेंड होती तो उसे मेरे स्वभाव के बारे में पता होता।’ आदिल खान ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, `मैं महिलाओं का सम्मान करता हूं, इसलिए अगर वह मुझे जानती होती तो मुझ पर बलात्कार का आरोप नहीं लगाती।’

आखिर मामला क्या है

फरवरी में मैसूर में आदिल खान के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी। एक ईरानी छात्रा ने वीवी पुरम पुलिस स्टेशन में धारा 376, 417, 420, 504 और 506 के तहत शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने आदिल पर रेप और धमकी देने का आरोप लगाया था। यह ईरानी छात्रा डॉक्टर ऑफ फार्मेसी की पढ़ाई के लिए भारत आई थी। उसका आरोप है कि शादी का वादा कर एक अपार्टमेंट में उसके साथ दुष्कर्म किया गया। युवती ने यह भी कहा था कि दोनों इसी अपार्टमेंट में साथ रह रहे थे।