बैंक ने सोनभद्र के सांसद पकौड़ी लाल कोल से लोन रिकवरी का जारी किया नोटिस

सोनभद्र
 उत्तर प्रदेश के सोनभद्र से अनुप्रिया पटेल की पार्टी अपना दल (एस) से सांसद पकौड़ी लाल कोल समेत 300 लोगों के खिलाफ रिकवरी नोटिस जारी की गई है. दरअसल, सांसद महोदय ने इंडियन बैंक की मड़िहान शाखा से लोन लिया था. जिसकी अदायगी के लिए बैंक द्वारा कई नोटिस भेजे गए लें सांसद साहब ने उसका कोई जवाब नहीं दिया गया. जिसके बाद बैंक की तरफ से रिकवरी के लिए लेटर भेज दिया गया. आरसी मिलने के बाद सांसद पकौड़ी लाल ने जल्द ही कर्ज चुकाने का आश्वासन दिया है.

बता दें कि जमीन बंधक रखकर कई किसान व सांसद ने बैंक से किसान क्रेडिट कार्ड आदि के नाम पर ऋण लिया है. कई बार नोटिस के बावजूद ऋणधारक बैंक जाने से कतराते रहे. सोनभद्र के सांसद पकौड़ी लाल कोल पर लगभग 10 लाख रुपये का बकाया है. इसके बाद बैंक प्रबंधक की तरफ से रिकवरी के लिए तहसील को पत्र भेजा गया. जिस पर तहसील प्रशासन ने आरसी जारी कर दिया.

तहसील से आरसी जारी होते ही सोमवार को अमीन सांसद पकौड़ी लाल के घर पहुंच गया. नोटिस मिलते ही सांसद साहब ने कहा कि उनके दिवंगत पुत्र राहुल कोल द्वारा लोन लिया गया था जिसकी जानकारी न होने की वजह से अदायगी नहीं हो सकी. उन्होंने आश्वासन दिया है कि एक हफ्ते में लोन चुका दिया जाएगा.