भूपेंद्र सिंह हुड्डा बोले- मिलकर बनाएंगे सरकार, विपक्षी दलों से साथ आने की अपील

हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर मतगणना जारी है। यहां पर बहुत हद तक तस्वीरें साफ हो गई हैं। हरियाणा में बीजेपी बहुमत से काफी दूर है। वहीं कांग्रेस ने बीजेपी को कड़ी टक्कर दी है। सुबह 8 बजे से राज्य की 90 विधानसभा सीटों पर मतगणना जारी है। खराब प्रदर्शन के बाद बीजेपी में खलबली मच गई है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने राज्य के मौजूाद सीएम मनोहर लाल खट्टर को दिल्ली में तलब किया है
रुझान- ये है ताजा अपडेट:

कांग्रेस 35
बीजेपी 37
जेजेपी 10
अन्य 7
आईएनएलडी 1
कांग्रेस नेता डीएस हुड्डा ने विपक्षी दलों से साथ आने की अपील की
कांग्रेस नेता डीएस हुड्डा ने कहा, “आज यह स्पष्ट हो गया है लोगों का जनादेश खट्टर सरकार को गिराना है। मैं दुष्यंत चौटाला (जेजेपी), स्वतंत्र उम्मीदवारों और अन्य दलों से हरियाणा में एक साथ आने और गठबंधन सरकार बनाने के लिए अपील करता हूं, ताकि लोगों के जनादेश का सम्मान किया जा सके।”
हरियाणा: दादरी सीट से बीजेपी प्रत्याशी बबीता फोगाट हारीं

हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी को एक झटका लगा है। दादरी विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी बबीता फोगाट चुनाव हार गई हैं।

हरियाणा: कैथल से कांग्रेस प्रत्याशी रणदीप सुरजेवाला हारे

हरियाणा के कैथल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रणदीप सुरजेवाला चुनाव हार गए हैं। सुरेजवाला बीजेपी के लीला राम से महज 567 वोटों से हार गए हैं।

हरियाणआ के नारनौंद से बीजेपी उम्मीदवार कैप्टन अभिमन्यु चुनाव हारे
हिसार जिले के नारनौंद निर्वाचन क्षेत्र से हरियाणा के वित्त मंत्री और बीजेपी उम्मीदवार कैप्टन अभिमन्यु चुनाव हार गए हैं। उन्होंने कहा कि ताजा रुझानों के अनुसार, मुझे लगता है कि जेजेपी के पक्ष में है। हम जनादेश का सम्मान करते हैं।
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने मीडिया से बात की है। उन्होंने जनता को धन्यवाद कहा है। उन्होंने कहा कि हम सब मिलकर सरकार बनाएंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में सभी को सम्मान मिलेगा। हुड्डा ने सभी विपक्षी पार्टियों को साथ आने के लिए कहा।

हरियाणा हार देख बीजेपी में खलबली, सुभाष बराला ने प्रदेश अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा
हरियाणा हार देख बीजेपी में खलबली मच गई है। खबरों के मुताबिक, राज्य के बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष बराला प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया है। वह रुझानों में काफी पीछे चल रहे थे। बराला ने पार्टी को बहुमत न मिलने और अपनी हार की जिम्मेदारी लेते हुए यह इस्तीफा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *