मैं बुनियाद सीरियल के लौटने का इंतजार कर रही हूं: नेहा पेंडसे

लॉकडाउन के इस दौर में पुराने टीवी सीरियल्स की वापसी हो रही है। दूरदर्शन पर रामायण, महाभारत, शक्तिमान जैसे बेहतरीन शो लौट आए हैं। फिल्मों से पहले शाहरुख खान टीवी सीरियल्स में काम करते थे। डीडी नैशनल पर सर्कस भी लौट आया है। लेकिन बिग बॉस फेम और मे आई कम इन मैडम वाली नेहा पेंडसे की ख्वाहिश कुछ और ही है। नेहा चाहती हैं कि शाहरुख खान के सीरियल फौजी का टीवी पर फिर से टेलीकास्ट हो।
नेहा ने कहा, मैं बुनियाद सीरियल के लौटने का इंतजार कर रही हूं। मैं चाहती हूं कि शाहरुख खान के सीरियल फौजी का भी फिर से टेलीकास्ट हो।
बता दें कि पूरा देश इस वक्त 21 दिनों के लॉकडाउन पीरियड से गुजर रहा है। 14 अप्रैल तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना के कारण लॉकडाउन की घोषणा की है। ऐसे में नेहा भी घर पर ही अपना समय बिता रही हैं।
नेहा लॉकडाउन के दौरान अपना पूरा समय योग, पोल डांस और किताबें पढऩे में दे रही हैं। नेहा पेंडसे साल 2018 में बिग बॉस-12 में नजर आई थीं।
मुंबई में ही जन्मी और पली-बढ़ी नेहा ने इसी साल जनवरी महीने में बॉयफ्रेंड शार्दुल सिंह से शादी की है। नेहा और शार्दुल की मुलाकात एक दोस्त के यहां पार्टी में हुई थी। नेहा ने बताया था कि दोनों ने करीब 3 महीने डेटिंग की और फिर शार्दुल ने उन्हें अप्रैल 2019 में शादी के लिए प्रपोज कर दिया। दोनों ने 5 जनवरी 2020 को शादी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *