BJP नेता शैलेंद्र जायसवाल की मिली लाश

लोरमी। छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले में स्थित लोरमी में शनिवार को खेत में भाजपा नेता की लाश मिली है। भाजपा नेता शैलेंद्र जायसवाल की लाश खेत के बीच खंभे में लटकी संदिग्ध हालत में पाई गई। मृतक शैलेंद्र जयसवाल एल्डरमेन भी रहे हैं। शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है। मामला लोरमी थाना क्षेत्र का है।
मिली जानकारी के अनुसार, आज ग्राम कोटवार ने बेल्ट से बंधे और खंभे से लटकते हुए लाश देखी तो इसकी सूचना तत्काल लोरमी थाने पहुंचकर पुलिस को दी। इस पर लोरमी के थाना प्रभारी गौरव पांडेय सहित तमाम स्टाफ मौके पर पहुंच गए, जहां पुलिस ने कोटा मुख्यमार्ग के पास लगे खेत के मेड़ पर बिजली के खंभे में बीजेपी नेता को लटका हुआ पाया।
मामले को लेकर लोरमी थाना प्रभारी गौरव पांडेय ने बताया कि, खेत में लाश मिलने की सूचना मिली। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्ट्या ये सुसाइड का केस लग रहा है। फिलहाल मौत की असल वजह का पता नहीं चल पाया है। इसके लिए फॉरेंसिक टीम की मदद ली जा रही है। इसके बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। बता दें कि, शैलेंद्र जायसवाल भाजपा के कार्यकर्ता थे और एल्डरमैन भी थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *