लॉक डाउन में सख्ती बरतने कलेक्टर एसपी घूम रहे सड़कों पर

बेवजह घूमने वालों को पुलिसवालों ने भेजा घर
रायपुर।
कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने लॉकडाउन का शहर और उसके आसपास क्षेत्रों में कितना पालन हो रहा है, इसे देखने के लिए कलेक्टर और एसएसपी रोजाना सड़कों पर निकल रहे है। इस दौरान लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर कड़ाई बरतने के निर्देश अधिकारियों को दिए गए है।
बीते दिन कलेक्टर डॉ.एस भारतीदासन व एसएसपी आरिफ शेख ने पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों के साथ तेलीबांधा, सिविल लाइन, लाभांडी और राजेंद्रनगर पुलिस थाना क्षेत्र का निरीक्षण किया। एसएसपी ने अफसरों को गली-मोहल्लों के अलावा मुख्य सड़कों पर बेवजह घूमने वालों पर कार्रवाई करने को कहा है।
लॉकडाउन में पुलिस की ढि़लाई का फायदा उठाकर दोपहिया व चार पहिया वाहनों से लोग बेवजह सड़क पर घूमने से बाज नहीं आ रहे है। हालांकि चौक-चौराहों पर बेरीकेट्स लगाकर पुलिस के जवान आने-जाने वालों को रोककर पूछताछ करने के बाद जरूरी होने पर ही जाने दे रहे है।
बुधवार दोपहर दो से तीन बजे के बीच संतोषीनगर ओवरब्रिज,टिकरापारा, कालीबाड़ी चौक, कोतवाली चौक, जय स्तंभ चौक,शास्त्री चौक पर तैनात पुलिसकर्मियों ने सड़क पर घूमने वालों पर सख्ती दिखाई। कई ऐसे दोपहिया चालकों को घूमते रोका जो पूछने पर यह नहीं बता पाए कि घर से निकले क्यों थे। वहीं कुछ लोगों ने अस्पताल जाने, दवा, राशन दुकान, सब्जी और पेट्रोल लेने के लिए जाने का बहाना बनाया। लेकिन पुलिसकर्मियों ने उनकी एक नहीं सुनी। सभी को घर वापस लौटा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *