साले पर चाकू से किया ताबड़तोड़ वार, मौत

बिलासपुर। सरकंडा क्षेत्र के देवनंदन नगर में पत्नी को ससुराल नहीं भेजने पर युवक ने अपने साले को घर बुलाया। अपने घर के पास ही जीजा ने साले पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमले के बाद उसे घायल अवस्था में मौके पर छोड़कर युवक भाग निकला। इधर घटना की सूचना पर पहुंचे स्वजन ने घायल को अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर शव चीरघर भेज दिया है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
सरकंडा क्षेत्र के देवनंदन नगर में रहने वाली रोमा शर्मा की शादी चार साल पहले मोहल्ले में रहने वाले संजीव बाजपेयी से हुई थी। शादी के बाद से ही संजीव अपनी पत्नी से पारिवारिक बातों को लेकर विवाद करता था। रोमा ने इसकी शिकायत महिला थाने में की थी। इस पर उन्हें परिवार परामर्श केंद्र भेज दिया गया। वहां पर संजीव ने अपनी आदतों में सुधार का आश्वासन देकर पत्नी को घर ले आया। इसके बाद भी उसकी आदतों में सुधार नहीं हुआ। एक महीने पहले उसने रोमा से मारपीट की थी। इसके बाद से रोमा अपने मायके में रह रही थी। इधर संजीव अपने साले विजय और अजय को फोन कर पत्नी को घर भेजने के लिए कहता। अजय और विजय उसे अपनी आदतों में सुधार करने और शराब छोड़ने के लिए कहते।
इसी बात को लेकर संजीव दोनों भाईयों से गाली-गलौज करता था। रविवार की रात साढ़े 12 बजे संजीव ने अपने छोटे साले अजय को फोन कर अपने घर के पास बुलाया। अजय के आते ही संजीव ने उस पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमले में घायल अजय लहूलुहान होकर मौके पर ही गिर गया। उसकी चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी विजय को दी। इस पर विजय और उनकी बहन मौके पर पहुंचे। उन्होंने घायल अजय को सिम्स पहुंचाया। जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर घटना की सूचना पुलिस को दी। इस पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम कराया है। पुलिस ने संजीव के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *