इंडियन पुलिस फ़ोर्स के लिये उत्साहित हैं ईशा तलवार

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा तलवार, रोहित शेट्टी की वेब सीरीज़ इंडियन पुलिस फ़ोर्स का हिस्सा बनकर उत्साहित है।

इंडियन पुलिस फ़ोर्स में ईशा तलवार, सिद्धार्थ मल्होत्रा और शिल्पा शेट्टी के साथ नजर आयेगी। ईशा तलवार ने कहा, इंडियन पुलिस फोर्स मेरे लिये खास है और इसे लेकर बहुत प्रचार है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं रोहित शेट्टी द्वारा बनाई गई कॉप स्टोरीज यूनिवर्स का हिस्सा बनूंगी, जिसके बारे में हर कोई बात कर रहा है और जिस के लिए हर अभिनेता इसमें शामिल होने की ख्वाहिश रखते हैं।

ईशा तलवार ने कहा, रोहित शेट्टी सेट पर अपने आप में एक हीरो हैं। वह कम बोलते हैं, लेकिन मैं उनके साथियों के अनुशासन और फिल्म के सेट को कमांड करने की क्षमता से प्रभावित थी, जो हर रोज़ एक शादी की तरह है। इतने सारे विभागों के प्रमुख 250 लोगों का प्रबंधन कर रहे हैं। मैं पुलिस यूनिवर्स का हिस्सा हूं, लेकिन मेरी भूमिका एक तरह का सरप्राइज पैकेज होगी। मैं पहली बार हिंदी सिनेमा में इस तरह के अवतार में दिखाई दूंगी।

राइमा सेन विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ की स्टार कास्ट में शामिल

मुंबई
 विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ की स्टार कास्ट में बुधवार को एक और नया नाम जुड़ गया है। फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ में नाना पाटेकर, अनुपम खेर और सप्तमी गौड़ा जैसे कलाकार शामिल हैं। अब इन कलाकारों के साथ एक्ट्रेस राइमा सेन का नाम भी जुड़ गया है। सेन भी अब इस फिल्म का हिस्सा होंगी।

फिल्म निर्माता ने ट्विटर पर एक वीडिया शेयर किया है। वीडियो में विवेक अग्निहोत्री ने कोलकाता की अपनी हालिया यात्रा के दौरान अभिनेत्री से मिलने और उसे अपनी फिल्म में अभिनय करने के लिए आमंत्रित करने पर प्रसन्नता जताई।

52 सेकंड की एक क्लिप में उनका परिचय देते हुए फिल्म निर्माता ने कैप्शन दिया देखो हैशटैग द वैक्सीन वार हैशटैग एट्रस्टोरी में के कलाकारों में कौन शामिल हुआ।

फिल्म का ज्यादातर डिटेल गुप्त रखी गई है। फिल्म के टाइटल से ही काहानी का पता चल रहा है। फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ भारतीय जैव-वैज्ञानिकों की खोज और उनके क्रांतिकारी स्वदेशी टीकों की ओर इशारा करती है। ‘द वैक्सीन वॉर’ 20 अक्टूबर 2023 को दशहरे पर 11 भाषाओं में रिलीज होगी।

पांडे ने बंगला साहिब गुरुद्वारा में किया दर्शन

 बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे ने दिल्ली में बंगला साहिब गुरुद्वारे के दर्शन किए, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं।
अनन्या पांडे इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2′ को लेकर चर्चा में है।’ड्रीम गर्ल 2’ की शूटिंग का कुछ हिस्सा दिल्ली में शूट किया जा रहा है, जिसके लिए इन दिनों अनन्या राजधानी में मौजूद हैं। शूटिंग से टाइम निकालकर अनन्या बंगला साहिब गुरुद्वारा के दर्शन करने पहुंच गई।

गुरुद्वारे दर्शन की तस्वीरें शेयर कर अनन्या ने कैप्शन में लिखा- वाहेगुरू जी का खालसा..वाहेगुरू जी की फतेह..सब्र. शुक्र. सिमरन।इसके साथ ही एक्ट्रेस ने प्रसाद की तस्वीर भी शेयर की है। फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ में अनन्या पांडे,आयुष्मान खुराना के साथ नजर आयेंगी।

रकुल प्रीत सिंह की फिल्म आई लव यू का दूसरा गाना ये नजर रिलीज

 रकुल प्रीत सिंह मौजूदा वक्त में अपनी आने वाली फिल्म आई लव यू को लेकर चर्चा में हैं। इसमें उनकी जोड़ी पावेल गुलाटी के साथ बनी है। फिल्म में अक्षय ओबेरॉय भी अहम भूमिका में हैं। अब निर्माताओं ने आई लव यू का नया गाना ये नजर रिलीज कर दिया है, जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। ये नजर को अदनान सामी ने अपनी आवाज दी है, जबकि इसे हुसैन हैदरी ने लिखा है। इससे पहले निर्माताओं ने फिल्म का पहला गाना है तू जारी किया था। आई लव यू सिनेमाघरों को छोड़ सीधा ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज होगी। इस फिल्म का प्रीमियर 16 जून को किया । फिल्म का निर्देशन निखिल महाजन द्वारा किया गया है। आई लव यू में पावेल एक जुनूनी प्रेमी की भूमिका निभा रहे हैं, जो रकुल के किरदार के प्यार में सारी हदें पार करने के लिए तैयार है।