दिल्ली हिंसा पर सोनिया, मनमोहन समेत कई कांग्रेसजनों ने राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपा

नईदिल्ली। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह और पार्टी के अन्य नेता दिल्ली हिंसा पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को ज्ञापन सौंप दिया है। आपको बताते जाए कि यह ज्ञापन दिल्ली हिंसा को लेकर दिया गया है। इस हिंसा में अब तक 35 लोगों की मौत हो गई है।
मिली जानकारी के अनुसार, कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी की अगुआई में आज दिल्ली हिंसा को लेकर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह को हटाने की मांग की है।
ज्ञापन देकर लौटने पर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा है कि दिल्ली हिंसा को लेकर हमने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से गृहमंत्री अमित शाह को हटाने की मांग की है। गत चार दिनों से दिल्ली जल रही है। केन्द्र सरकार हिंसा रोकने में नाकामयाब रही है।
इस अवसर पर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा कि राष्ट्रपति राजधर्म निभाना चाहिए। दिल्ली हिंसा होना केन्द्र सरकार की नाकामी दर्शाती है। इस अवसर पर कांग्रेस के नेता गुलाब नबी आजाद, एके एंटनी, कुमारी शैलेजा, अविनाश पांडे, पी चिदंबरम और रणदीप सुरेजवाल आदि नेता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *