ट्रक से कुचल कर पोकलेन चालक की मौत

रोहतास
इंदरपुरी थाना के शंकरपुर बालू घाट पर दर्दनाक हादसा हो गया। एक पोकलेन चालक ट्रक की चपेट में आने से घायल हो गए। हादसे में चालक की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, इंद्रपुरी थाना के शंकरपुर बालू घाट पर पोकलेन चालक चंदन चौधरी (28 साल) की ट्रक की चपेट में आने से बुरी तरह घायल हो गया। अस्पताल लाने के क्रम में उनकी मौत हो गई। घटना की खबर सुन परिजनों में कोहराम मच गया।

बताया जा रहा है कि डेहरी नगर थाना के तार बंगला निवासी विश्वकर्मा चौधरी के पुत्र चंदन बालू घाट पर पोकलेन चालक का कार्य करते थे। चालक एक ट्रक पर पोकलेन से बालू लोड कर उसे बैक करा रहा था, तभी वह ट्रक की चपेट में आकर बुरी तरह घायल हो गया। हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। घायल को जल्दबाजी में अनुमंडल अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मौके पर इंदपुरी थाना के सब इंस्पेक्टर दिनेश कुमार शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले जाने के लिए पहुंचे। परिजनों के शव को उठाकर शंकरपुर घाट के पास मुआवजा की मांग को ले सड़क जाम करने को ले गए है। घटना को ले परिजनों में कोहराम मचा है।