माधुरी दीक्षित ने खरीदी 3 करोड़ की लग्जरी पोर्शे

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में जरूर रहती हैं। फिर चाहे वो शो या फिल्म को लेकर हो या फिर उनके सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर। फिलहाल जिस वजह से माधुरी को लेकर फैन्स के बीच जमकर चर्चा हो रही है वो है उनकी 3 करोड़ी कार। जी हां, कहा जा रहा है कि माधुरी दीक्षित ने पोर्शे 911 टर्बो र मॉडल खरीदी है।
दरअसल एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें माधुरी दीक्षित और उनके पति डॉक्टर नेने स्पोर्ट्स कार चलाते हुए नजर आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि इन्होंने पोर्श की सबसे तेज कारों में से एक खरीदी है। इस कार की खूबियों की बात करें तो सिल्वर मैट रंग में इस कार की टॉप स्पीड 330 किलोमीटर प्रति घंटे है। बताया जाता है कि इस कार की कीमत 3.8 करोड़ रुपये के आसपास है।
माधुरी और नेने दोनों मुंबई की सड़कों पर अपनी इस कार से शहर का लुत्फ उठाते दिखे हैं। जहां नेने इस शानदार कार को चलाते दिख रहे थे वहीं माधुरी उनके पास वाली सीट पर बैठी नजर आ रही थीं। बताया जाता है कि यह सबसे तेज चलने वाली गाड़ियों में से एक है, जिसमें 3.8 लीटर, ट्विन टर्बो चार्ज्ड 6 सिलिंडर पेट्रोल इंजिन है जिसमें 641 बीएचपी पावर जेनरेट करने की क्षमता है। ये कार 2.6 सेकंड में 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *