अली अब्बास जफर की सुपरहीरो फिल्म में नजर आएगी कैटरीना कैफ

मुंबई। अभिनेत्री कैटरीना कैफ जल्द ही निर्देशक अली अब्बास जफर में नजर आने वाली है। यह एक सुपरहीरो एक्शन फिल्म होगी और यह जफर के साथ कैटरीना की चौथी फिल्म होगी। कैटरीना कैफ आखिरी बार अली अब्बास जफर की फिल्म ‘भारत’ में सलमान खान के साथ दिखाई दी थी। वह सुपरहीरो फिल्म के लिए जफर के साथ सहयोग करने के लिए तैयार हैं। फिल्म में कैटरीना मुख्य भूमिका में होगी और जबरदस्त एक्शन करती नजर आएंगी। अली अब्बास जफर कैटरीना कैफ के अच्छे दोस्त हैं। 2011 में अली ने बतौर निर्देशक डेब्यू कैटरीना और इमरान खान की फिल्म ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ से किया था।
खबर है कि अली अब्बास जफर इस फिल्म का निर्देशन करेंगे और फिलहाल पटकथा को अंतिम रूप दे रहे हैं। अली कुछ समय से इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। यह दोनों के लिए खास प्रोजेक्ट है। कैटरीना इस समय सबसे फिट हैं और नियमित वर्कआउट करती रहती है। कहा जा रहा है अली के पास इस सुपरहीरो एक्शन फ्रैंचाइजी बनाने की योजना है। वह फिल्म का लेखन, निर्देशन और निर्माण करेंगे, जो इस साल फर्श पर जाने की उम्मीद है। हालांकि अंतिम तारीख की पुष्टि होनी बाकी है। कैटरीना पिछले महीने अली की जन्मदिन की पार्टी में भी शिरकत की थी और उन्हें शाहरुख खान की कंपनी में देखा गया था। दोनों को अब सुपर हीरो फिल्म के लिए फिर से एक साथ आने की अफवाह है। मेरे ब्रदर की दुल्हन ( 2011), टाइगर जिन्दा है ( 2017) और भारत (2019) के बाद कैटरीना और अली की यह चौथी फिल्म होगी।
कैटरीना के पास कुछ और प्रोजेक्ट हैं। वह रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आने वाली है। कैटरीना कैफ इन दिनों अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। कॉप यूनिवर्स की एक्शन फिल्म ‘सूर्यवंशी’ इस साल 27 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की जोड़ी बॉलीवुड की हिट जोड़ियों में से एक है। दोनों ने फिल्म नमस्ते लंदन, सिंह इज किंग, वेलकम, दे दनादन, तीस मार खां में साथ में काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *