6 डीजल चोर चढ़े पुलिस के हत्थे

बोलेरो में भरा 420 लीटर डीजल जब्त
कोरबा।
एसईसीएल की कोयला खदानों में धावा बोलकर डीजल चोरी की जा रही है। बीती रात भी कुछ डीजल चोर बोलेरो में सवार होकर कुसमुंडा खदान में डीजल चोरी करने घुसे थे। कुसमुंडा पुलिस और खदान के सुरक्षाबलों ने मिलकर डीजल चोरी कर भाग रहे 6 युवकों को पकड़ा है। जेरीकेन में डीजल भरकर अपनी बोलेरो से भाग रहे चोरों को पकड़ते हुए पुलिस ने 420 लीटर डीजल जब्त किया है।
जानकारी के अनुसार बोलेरो क्रमांक सीजी-12-7383 में सवार कुछ युवक डीजल चोरी करने कुसमुंडा खदान में घुसे हुए थे। जिसकी भनक खदान में तैनात विभागीय सुरक्षाकर्मियों को लग गई। कुसमुंडा पुलिस को तत्काल सूचित किया गया। कुसमुंडा पुलिस ने सुरक्षाकर्मियों के सहयोग से घेराबंदी करते हुए बोलेरो में भाग रहे युवकों को धर दबोचा। पकड़े गए युवकों में शब्बीर मेमन, अकरम मेमन, राजा खान, दीवाली दास, अभिषेक दास व सोहराब खान शामिल हैं। बताया जा रहा है कि डीजल चोर एक दर्जन से अधिक जेरीकेन में 420 लीटर डीजल चोरी कर भाग रहे हैं।
बोलेरो के शीशे में लगा दिया था मिट्टी तेल
कुसमुंडा खदान से चोरी कर भाग रहे डीजल चोरों ने पुलिस को चकमा देने दिलचस्प तरीका अपनाया था। उन्होंने बोलेरो के शीशे में मिट्टी तेल लगा दिया था ताकि बाहर से भीतर का नजारा कोई न देख पाए। चोरों के इस अनोखे तरकीब से पुलिस भी हैरान नजर आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *