जगन सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को घर-घर ले जाने के लिए होगा बूथ पैनल का गठन

आंध्र प्रदेश
आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि वाईएसआरसी सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को लोगों के घर तक ले जाने के लिए प्रत्येक गांव / वार्ड सचिवालय के साथ अगले साल जनवरी से बूथ समितियों का गठन किया जाएगा। सीएम जगन मोहन रेड्डी सरकार द्वारा लागू की जा रही कल्याणकारी योजनाओं की व्याख्या करने के लिए लोगों तक पहुंचने के तरीके के बारे में प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र के वाईएसआरसी कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत कर रहे हैं। 

सीएम के कैंप कार्यालय में हुई बैठक के दौरान जगन ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं को इसकी जांच करनी चाहिए कि हर योजना लोगों तक पहुंच रही है या नहीं। जगन मोहन रेड्डी ने कहा कि हमने मायलावरम निर्वाचन क्षेत्र में 89% घरों में कल्याणकारी योजनाएं प्रदान की हैं। हमारा लक्ष्य आगामी चुनावों में 175 विधानसभा सीटों में से 175 सीटें हासिल करना है, जिसे घर-घर प्रचार के जरिए हासिल किया जा सकता है। इन साढ़े तीन वर्षों में, लगभग 900 करोड़ विभिन्न योजनाओं के तहत प्रत्यक्ष लाभ हस्तांतरण (डीबीटी) के माध्यम से निर्वाचन क्षेत्र के परिवारों तक पहुंचे हैं। 

आपको बता दें कि मायलावरम में वाइएसआरसी को आंतरिक कलह का सामना करना पड़ रहा है। यहां पेडाना के विधायक और आवास मंत्री जोगी रमेश इस क्षेत्र से अगला चुनाव लड़ने की योजना बना रहे हैं। मौजूदा विधायक कृष्ण प्रसाद इसका विरोध कर रहे हैं। पार्टी आलाकमान के संज्ञान में इस कलह को ले जाया गया और वाईएसआरसी के महासचिव सज्जला रामकृष्ण रेड्डी ने उन्हें शांत करने के लिए दोनों नेताओं के साथ अलग-अलग बातचीत की।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *