घर में लगी भीषण आग, 2 बच्चों समेत 6 लोग जिंदा जले

  मंचेरियल

 दर्दनाक खबर तेलंगाना के मंचेरियल जिले से सामने आई है। यहां शुक्रवार 16 दिसंबर की रात एक घर में भीषण आग लग गई। आग लगने से एक ही परिवार के छह लोग जिंदा जलकर मर गए। मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल थे। तो वहीं, इस हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। फिलहाल, पुलिस आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, यह दर्दनाक हादसा मंचेरियल जिले के मंदामरी मंडल इलाके में हुआ है। मंदामरी सर्कल के पुलिस निरीक्षक प्रमोद कुमार ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि, शिवय्या (50) अपनी पत्नी पद्मा (45) के साथ रहते थे। दो दिन पहले पद्मा की छोटी बहन मौनिका (23) अपने दो बेटियों और शांतैया नाम की एक महिला के साथ आई थी और उसी घर में रह रही थी।
 
मंदामरी सर्कल के पुलिस निरीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया कि 16 दिसंबर की रात करीब 12-12:30 बजे के आसपास पड़ोसियों ने चीख-पुकार की आवास सुनी तो घर से बाहर निकल आए। इस दौरान देखा की शिवय्या के घर में आगे लगी हुई है तो उन्होंने फायर ब्रिगेड और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड दो गाड़िया और पुलिस मौके पर पहुंच गई। दमकल कर्मियों ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन जब तक देरी हो गई थी। घर में मौजूद सभी छह लोग जिंदा जल गए थे। फिलहाल, पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *