आफताब को नहीं है पछतावा, शुरूआती पूछताछ में मुंबई पुलिस को भी नहीं हुआ था शक

मुंबई। लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर की बर्बरता से हत्या करने के आरोपित आफताब अमीन पूनावाला के खिलाफ दिल्ली पुलिस पुख्ता सबूत तलाशने में जुटी है। दो दिन से महरौली का जंगल खंगाल रही दिल्ली पुलिस को अब तक श्रद्धा के शव के करीब 25 टुकड़े मिल चुके हैं। इनमें 11 टुकड़े मंगलवार को मिले, जबकि 14 टुकड़े सोमवार को ही बरामद कर लिए गए थे।
महाराष्ट्र पुलिस ने किए चौंकाने वाले खुलासे
महाराष्ट्र में मानिकपुर पुलिस ने आफताब पूनावाला को लेकर एक चौंका देने वाला खुलासा किया है। इस महीने की शुरूआत में जब आफताब को पूछताछ के लिए मुंबई बुलाया गया तो उसके चेहरे पर कोई भी पछतावा नहीं था। सहायक पुलिस निरीक्षक संपतराव पाटिल ने बताया कि वाकर के लापता होने की शिकायत दर्ज कराने के बाद, पालघर के वसई शहर में मानिकपुर पुलिस ने पूनावाला को पिछले महीने और 3 नवंबर को पूछताछ के लिए बुलाया था। दोनों ही मौकों पर उसने पुलिस को बताया कि वाकर ने उसे छोड़ दिया है और अब दोनों साथ नहीं रह रहे।
आफताब बहुत आत्मविश्वास से भरा हुआ था
आफताब पूनावाला को दिल्ली पुलिस ने इसी साल मई में गिरफ्तार किया है। पाटिल ने बताया कि पूनावाला को पहली बार अक्टूबर में पूछताछ के लिए बुलाया गया था, लेकिन फिर जाने के लिए कह दिया गया। बाद में 3 नवंबर को फिर से आफताब को बुलाया गया और उसका दो पन्नों का बयान दर्ज किया गया। दोनों ही पूछताछ में आफताब बहुत आत्मविश्वास से भरा दिखा और उसके चेहरे पर कोई भी पछतावा नहीं दिख रहा था।
घंटों पूछताछ के बावजूद आफताब पर पुलिस नहीं कर पाई शक
अधिकारी के मुताबिक, पिछले महीने मुंबई पुलिस दिल्ली के महरौली पुलिस थाने गए थे और पूनावाला से पूछताछ की थी। इस दौरान भी उसने वाकर को लेकर कुछ भी नहीं बताया था। अधिकारी ने कहा, “हमने दिल्ली के थाने में भी उससे घंटों पूछताछ की, लेकिन कभी भी उस पर शक नहीं किया।” वहीं वाकर के करीबी रजत शुक्ला ने कहा कि यह संभव है कि पूनावाला उस पर धर्म परिवर्तन करने के लिए दबाव डाल रहा होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *