निकाय चुनाव से स्पष्ट है कि जनता ने सरकार के कामकाज को स्वीकारा : भूपेश

रायपुर। नगरीय निकाय चुनाव में मिली जीत के बाद
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि प्रदेश की जनता ने उनकी सरकार पर जो विश्वास जताया है उसके लिये वे राज्य की जनता, यहाँ के मतदाताओं का आभार व्यक्त करते हैं। आज रायपुर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए बघेल ने कहा कि केवल कोरबा को छोड़कर पूरे प्रदेश में काँग्रेस को शानदार सफलता मिली है और यह दिखाता है कि राज्य सरकार के कामकाज को जनता ने स्वीकारा है। एक साल के राज्य सरकार के कामकाज को शहरी जनता ने स्वीकार किया है। उन्होंने कहा कि महापौर, और अध्यक्ष का चुनाव सर्व सम्मति से होगा। एक सवाल के जवाब में बघेल ने कहा कि निकाय चुनाव में भी भाजपा को मुँह की खानी पड़ी है। यह सफलता कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की मेहनत और सरकार के कामकाज का मिलाजुला नतीजा है। सभी का एकजुट प्रयास ही सफलता की मूल वजह है।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री बघेल ने प्रदेशवासियों को क्रिसमस की बधाई दी। साथ ही पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को उनके जन्मदिन पर पुण्य स्मरण किया।


प्रेस वार्ता में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं, सरकार की नीतियों को लेकर निकाय चुनाव में जनता के बीच गए थे, उसे प्रदेश की जनता ने स्वीकार किया और अपना आशीर्वाद दिया । यही वजह है कि कांग्रेस इस चुनाव में उल्लेखनीय जीत हासिल की है।

इस प्रेस वार्ता में खाद्य मंत्री अमरजीत भगत, नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ शिव डहरिया, राज्यसभा सांसद छाया वर्मा, मीडिया विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी और सुशील शुक्ला सहित कांग्रेस के अनेक वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *