कमलनाथ के बड़े बोल, कहा: टिकट के लिए BJP के बहुत से MLA कांग्रेस संपर्क में

भोपाल। मध्य प्रदेश में आगामी 2023 के विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां शुरू हो गई है। प्रदेश के दोनों ही मुख्य दल भाजपा और कांग्रेस अपनी रणनीति बनाने में जुट गए हैं। इसी बीच पीसीसी अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का एक बड़ा बयान सामने आया है। जिसके बाद सियासी गलियारों में हलचल मच गई है। कमलनाथ के इस बयान पर भाजपा ने अभी अपनी प्रतिक्रिया दी है।
दरअसल कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने सोमवार को छिंदवाड़ा में बड़े बोल बोले है। उन्होंने कहा कि भाजपा के बहुत से विधायक हमारे संपर्क में हैं। उन्हें पता है उनको टिकट नहीं मिलेगी क्योंकि हम अपने कार्यकर्ताओं को ही प्राथमिकता देंगे।
उन्होंने कहा कि छिंदवाड़ा को जो प्राथमिकता मिलती थी, वह मिलती रहेगी। इस सरकार को केवल 11 महीने बचे हैं। इसके साथ ही सोमवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आयोजित दिशा की बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अधिकारियों से विभिन्न योजनाओं की जानकारी प्राप्त की और कई निर्देश दिए।
वहीं इसी दौरान बाल कांग्रेस के गठन बारे में कमलनाथ ने कहा कि देश का भविष्य युवाओं के हाथ में है। उन्हें पता होना चाहिए कि हमारी संस्कृति क्या है, हमारा संविधान क्या है और इसके लिए बाल कांग्रेस का गठन बहुत ही महत्वपूर्ण है।
इसी कड़ी में ऑपरेशन लोटस को लेकर भूपेंद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस के कई नेता और कार्यकर्ता हमसें संपर्क कर रहें हैं। उन्होंने कहा कि कोई स्वेक्षा से आना चाहता तो भाजपा में उसका हमेशा स्वागत है। जो साफ छवि के कांग्रेसी होंगे उन पर हम विचार करेंगे। और इसी उठापटक के बीच कांग्रेस भयभीत है। सिंह ने ये भी स्पष्ट कर दिया कि भाजपाअपनी ओर से ऑपेरशन लोटस नहीं चलाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *