2024 लोकसभा चुनाव में छिंदवाड़ा सीट पर भी खिलेगा कमल -केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल

इंदौर। केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने कहा कि महाकाल लोक के स्वरूप को देखकर धर्मावलंबी और दुनिया के पर्यटक गौरांवित महसूस करेंगे. साल 2024 में लक्षित सीटों के साथ छिंदवाड़ा लोकसभा में भी कमल खिलेगा. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि महाकाल लोक का विस्तार दशकों पहले हो जाना था. केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल छिंदवाड़ा में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि महाकाल हमारी परंपरागत पहचान और गौरव है।
केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने कहा कि बनारस के बाद महाकाल परिसर के विकास के लिए सरकार को बधाई देता हूं. पहले चरण का लोकार्पण करने प्रधानमंत्री आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि देश विदेश से लोग यहां आते हैं. यहां पर हर बार जन सुविधाएं अस्थायी तौर पर बनाये जाते हैं. यह स्थायी और बेहतर प्रयास है. महाकाल इस स्वरूप को देखकर धर्मावलंबी और देश-विदेश के पर्यटक गौरांवित होंगे।
कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल ने दावा करते हुए कहा कि बीजेपी का छिंदवाड़ा लोकसभा सहित देश की 142 सीटों पर जीत हासिल करने का लक्ष्य है. कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल ने कहा कि इस बार पार्टी ने तय किया है कि देश की 142 सीटें ऐसी हैं जो निश्चित तौर पर 2024 में हमको जितनी है. लोकतंत्र में हम प्रचंड बहुमत से सरकार बनाते हैं. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि हमारी नीतियां अच्छी, हमारे नेता अच्छे, हमारे विचार अच्छे तो फिर यह वैक्यूम क्यों बचे हुए हैं तो स्वाभाविक कुछ कमियां होंगी।
कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल ने कहा कि केंद्रीय मंत्री और पार्टी के पदाधिकारी का सम्मलित प्रयास है कि लक्षित इन सीटों पर जीत हासिल करेंगे. छिंदवाड़ा लोकसभा भी इन सीटों में से एक है. एक बार हम छिंदवाड़ा लोकसभा जीते हैं. उन्होंने लोगों से कहा कि आप मानकर चलिए 2024 में छिंदवाड़ा में कमल खिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *