क्षेत्रीय साहू मित्र सभा का प्रतिभा सम्मान समारोह

भिलाईनगर। क्षेत्रीय साहू मित्र सभा सेक्टर 7, 8, 9 व 10 द्वारा रविवार को किशोर कीर्ति कला भवन सेक्टर 7 में प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में महासमुंद के सांसद चुन्नी लाल साहू शामिल हुए। कार्यक्रम के दौरान समाज की प्रतिभाओं का सांसद द्वारा सम्मान किया गया। विशेष उपलब्धियों के साथ ही कक्षा पांँचवी, 8वी, 10वीं व 12वीं में सर्वोच्च अंक पाने वाले तीन तीन बच्चों का सम्मान किया गया।
कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि चुन्नी लाल साहू ने आयोजन की सराहना करते हुए प्रतिभाओं को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि समय समय पर साहू समाज द्वारा समाज की प्रतिभाओं का मंच देता आया है। यह ऐसा मंच हैं जहाँं हमारे समाज के बच्चों से लेकर महिलाओं को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलता है। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे साहू मित्र सभा भिलाई नगर के अध्यक्ष हरिद्वारिका साहू ने समाज को एकजुट रहते हुए हर समस्या से निपटने की बात कही। कार्यक्रम में पहुंचे अन्य अतिथियों में दुर्ग जिला ग्रामीण काँंग्रेस अध्यक्ष तुलसी साहू, वरिष्ठ समाज सेविका माधवी धानी, बीएसपी के महाप्रबंधक ज्ञानेन्द्र साहू, समाज सेवी तोरनलाल अटल, वीरेन्द्र साहू, कबीर साहू आदि शामिल रहे।
मनोरंजन के साथ खेलकूद भी
प्रतिभा सम्मान समारोह के दौरान मुख्य आकर्षण मनोरंजन के साथ खेलकूद की प्रतियोगिताएं रही। स्कूल व कॉलेज की छात्राओं के लिए रंगोली प्रतियोगिता रखी गई। इस प्रतियोगिता में छात्राओं ने एक से बढक़र एक रंगोली सजाई। वहीं विभिन्न खेलकूद प्रतियोगिताओं में बच्चों से लेकर बड़ो तक सभी ने भाग लिया। कार्यक्रम के दौरान शादीशुदा जोड़ों के लिए आकर्षक युगल गेम भी रखा गया। दिनभर खेलकूद व मनोरंजक कार्यक्रमों का दौर चला। अंत में पारितोषिक वितरण के साथ कार्यक्रम का समापन किया गया। इस सफल आयोजन में भानू सिंह साहू, अशोक साहू, रेखा साहू, भरत साहू, बालाराम साहू, अशोक साहू, चुन्नू लाल साहू, अरुण कुमार साहू, प्रहलाद साहू, देवेश कुमार साहू, दिलदार साहू, हीरालाल साहू, तरूण साहू, बहोरन साहू आदि की विशेष भूमिका रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *