पंजाबी महिला राइजिंग समिति का आयोजन

भिलाई। श्री गुरू नानक देव जी महाराज के 550 प्रकाश पर्व के उपलक्ष में पंजाबी महिला राइजि़ंग स्टार एक मैराथॉन दौड़ का आयोजन किया जा रहा है। इस मैराथन दौड में सभी समाज के लोग भाग ले सकते है। आयोजन समिति की अध्यक्ष श्रीमती दीप्ति खुराना ने बताया की श्री गुरु नानक देव जी ने ये सिखाया था कि, मानस की जात सभे एको पेच आनबो। ऊँच नीच का फकऱ् भूल के हम सब एक है और श्री गुरु नानक देव जी के यह संदेश को सार्थक करने के लिए यह मैराथन दौड़ रखी गयी है। खिलाडिय़ों का हौसला बढ़ाने स्टार रनर चित्रसेन साहू इस अवसर पर विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे।
मैराथन दौड़ का आयोजन रविवार 20 अक्टूबर को खालसा स्कूल दुर्ग में आयोजित की गयी है सुबह 6 बजे खालसा स्कूल दुर्ग से आरम्भ होगी एवंम समापन आरंभ स्थल पर ही होगा, इस मैराथन दौड़ में भाग लेने के लिए भिलाई-दुर्ग के अलावा रायपुर, बिलासपुर, राजनांदगाँव, कबीर धाम, जगदलपुर, नागपुर, बालाघाट, सरगुजा, रायगढ़, कोरबा, दन्तेवाड़ा, ओडि़सा से लोग हिस्सा लेने आ रहे है।
ये दौड़ सभी के लिए है चाहे वो पुरुष हो चाहे लेडीज़ हो सभी इस दौड़ में हिस्सा ले सकते है। एंट्री फीस 200 रूपये रखा गया है। 5 किलो मीटर मैराथन दौड के विजेता को 5 हजार नगद व प्रमाणपत्र, उपविजेता को 3100 रूपये व तीसरे स्थान विजेता को 2100 रूपये के अलावा 3 किलोमीटर मैराथन दौड़ के विजेता को 3100 रूपये एवं उपविजेता को 2100 रूपये नगद व प्रमाणपत्र से सम्मानित किया जायेगा। आयोजन समिति की संरक्षक रेविका बेदी, अध्यक्ष दीप्ति खुराना, सचिव लवली रंधावा, कोषाध्यक्ष सोनल कालरा व बलविन्दर कौर ने सभी खेल प्रेमियों से अपील की है कि, इस मैराथन दौड में हिस्सा के श्री गुरु नानक देव जी के विचारों की सार्थक करे एवं संस्था का मनोबल बढ़ाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *