महिंद्रा के गाड़ियों की लॉन्चिंग पर मिर्जापुर मीम वायरल, ट्विटर पर आनंद महिंद्रा ने दिया ये जवाब

एमएंडएम कंपनी की ओर से नए वाहनों की घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर मिर्जापुर वेब सीरिज की थीम पर आधारित एक मीम बहुत वायरल हो रहा है। अब इस मीम पर महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।
भारतीय ऑटोमोबाइल कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने 15 अगस्त को कंपनी की पांच नई एसयूवी को लांच की करने की घोषणा की। महिंद्रा एंड महिंद्रा ने बताया है कि वह घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजार में पांच नई इलेक्ट्रिक एसयूवी उतारेगी। कंपनी के मुताबिक ये वाहन वर्ष 2024 से 2026 तक बाजार में आ जाएंगे।
एमएंडएम कंपनी की ओर से नए वाहनों की घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर मिर्जापुर वेब सीरिज की थीम पर आधारित एक मीम बहुत वायरल हो रहा है। अब इस मीम पर महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए जानते हैं कैसे मिर्जापुर वेब सीरिज की थीम पर बने मीम से कंपनी की घोषणा का स्वागत किया गया?
टेस्ला भारत नहीं आ रहा पर चिंता की कोई बात नहीं, क्योंकि आनंद महिंद्रा यहां मौजूद हैं। महिंद्रा ग्रुप ने एक बड़ा फैसला लेते हुए इलेक्ट्रिक फोर व्हीलर सेगमेंट में पांच नई इलेक्ट्रिक गाड़ियां (Sports Utility Vehicle, SUV) लाॅन्च करने की घोषणा की है। इन वाहनों की पहली तस्वीर 15 अगस्त 2022 को जारी की गई। महिंद्रा कंपनी की घोषणा के बाद माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर इस खबर से जुड़ी मिर्जापुर फेम मीम वायरल होने लगी।
अलेख शिर्के नाम के ट्विटर यूजर ने मिर्जापुर मीम शेयर किया जिसमें अभिनेता पंकज त्रिपाठी उर्फ कालीन भैया कहते नजर आ रहे हैं कि ‘हम करते हैं प्रबंध, आप चिंता मत कीजिए।’ वे ऐसा टेस्ला के भारत नहीं आने की खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहते दिख रहे हैं। ऊपर कैप्शन में ‘Tesla not coming to India’ लिखा है। उनके अनुसार आनंद महिंद्रा यह कह रहे हैं कि, ‘हम करते हैं प्रबंध आप चिंता मत करिए।’
बता दें कि पिछले मई महीने में टेस्ला कंपनी के सीईओ एलन मस्क ने भारत के संबंध में अपनी योजनाओं का खुलासा करते हुए कहा था कि टेस्ला भारत में तब तक अपनी कार नहीं बनाएगी जब तक उसे भारत में कार बेचने और सेवाएं प्रदान करने की इजाजत नहीं दी जाएगी। इस खबर से निराश लोगों को अब महिंद्रा ने पांच नए इलेक्ट्रिक वाहनों की लाॅन्चिंग की घोषणा कर राहत दे दी है।
अलेख शिर्के के इस मीम के शेयर करने के बाद इस ट्वीट पर महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए स्माइली शेयर की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *